News

पूर्व विधायक की भैंस गई पानी में ! पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग

Last Modified - April 23, 2018, 9:08 pm

रायगढ़। राजगढ कोतवाली अन्तर्गत आने वाले माचलपुर गांव में भैंस चोरों को पकडने गई पुलिस पर फायरिंग की गई। जिसके बाद तीन थानों का बल एक साथ गांव पहुंचा और आरोपियों की तलाश की। लेकिन दिनभर गांव की घेराबंदी के बावजूद किसी आरोपी को पुलिस नहीं पकड़ सकी। उल्लेखनीय है कि जिन भैस चोरी की तलाश में पुलिस माचलपुर गांव पहुंची थी। वह भैंस कांग्रेस के पूर्व विधायक की बताई जा रही है। जिसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने भी एसपी से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें - बिना ट्रेन पटरी पर 10 किलोमीटर तक लुढ़कता रहा गार्ड केबिन, टला बड़ा हादसा 

पूर्व विधायक प्रताप मंडलोई के पुश्तैनी गांव आंबा में चोरों ने धावा बोला और शनिवार-रविवार की दरमियानी रात चार भैंस चोरी करके ले गए। मुखबिर की सूचना पर पता लगा कि जो भैंस चोरी हुई है। वे माचलपुर गांव में रविवार की सुबह पांच बजे पिकअप वाहन से उतारी गई। इसके बाद रविवार की रात करीब दो बजे पुलिस की टीम माचलपुर पहुंची।

यह भी पढ़ें - सीएम पद के चेहरे पर कांग्रेस में मची होड़, जोगी बोले आपस में लड़ रहे कांग्रेसी

जहां पुलिस के पहुंचने के साथ जब पूछताछ की जा रही थी तो गांव के कुछ लोगों द्वारा फायरिंग की गई। फायर होते देख राजगढ़ में इसकी सूचना दी। जिसके बाद सुबह लाइन, कालीपीठ थाना, कोतवाली पुलिस और पिपलोदी चौकी की संयुक्त टीम ने गांव पर धावा बोला। जहां सूचना के अनुसार कुछ लोगों के घर में दबिश दी गई और वहां तोडफोड़ की भी सुचना मिली है। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी और न ही चोरी गई भैसे मिली।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News