IBC-24

प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रच रहा ये शख्स गिरफ्तार..

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 24 Apr 2018 06:41 PM, Updated On 24 Apr 2018 06:41 PM

प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने के लिए साजिश करने वाले मोहम्म द रफीक को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहम्मंद रफीक 1998 में कोयंबटूर धमाका के भी दोषी है। रफीक को टेलीफोन कॉल की रिकॉर्डिंग के आधार पर गिरफ्तार किया गया है और गिरफ्तारी के बाद रफीक को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।  

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ के ओरछा से 3 महिलाओं सहित 6 नक्सली गिरफ्तार

खबर के मुताबिक, पुलिस के हाथ रफीक की जो टेलीफोन कॉल रिकॉर्डिंग लगी है इस रिकॉर्डिंग में वह एक कारोबारी प्रकाश से बात कर रहा है. पूरी बातचीत में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहा है।

 

यह टेलीफोन कॉल रिकॉर्डिंग  सोशल मीडिया पर भी वायरल गो रही है। 8 मिनट लंबे टेलीफोनिक वार्ता में रफीक  बोल रहा है ‘हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का फैसला कर लिया है। हमने ही भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी के कोयंबटूर दौरे के दौरान बम लगाया था। 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस के दामन पर मुसलमानों के खून के धब्बे-खुर्शीद, BJP ने कहा कांग्रेस का 5000 दंगों का इतिहास

इस गिरफ्तारी को लेकर पुलिस का कहना है कि बातचीत का ऑडियो मिलने के बाद से रफीक की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि मोहम्मद रफीक कोयंबटूर धमाका मामले अपनी सजा काट चुका है। लेकिन सजा पूरी करने के बाद जब वो जेल से बाहर आया तब भी उसकी गतिविधि संदेहास्पद रही है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Conspiracy To kill PM Modi :

ibc-24