News

इंदौर में माॅडल युवती से छेड़छाड़ मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, CM शिवराज ने दिए थे जांच के आदेश

Last Modified - April 25, 2018, 1:12 pm

इंदौर में मॉडल युवती से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी गारमेंट्स की शॉप पर काम करते है। हालांकि दोनों का कोई क्रिमीनल रिकॉर्ड नहीं है, इन्हें खोजने के लिए 4 थानों के थाना इंचार्ज जुट हुए थे। दरअसल ये घटना विजयनगर थाना क्षेत्र की है, जहां 22 अप्रैल की शाम युवती एक मीटिंग से लौट रही थी। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो के मुताबिक उस दौरान बाइक सवार दो युवक ने उसका स्कर्ट खींचने की कोशिश की और उससे छेड़छाड़ की, जिसके बाद वो गिर गई और दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। युवती ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट कर सीएम शिवराज को भी टैग किया था। जिसके बाद आनन फानन में सीएम ने डीआईजी और कलेक्टर को जांच के आदेश दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की थी, और आरोपियों को पकड़ा, हालांकि आरोपियों ने छेड़छाड़ की बात से इंकार करते हुए कहा है, कि उनका एक्सीडेंट हुआ था। 

देखें - 

इंदौर में हुए मॉडल युवती से छेड़छाड़ के आरोपियों को ढूढ़ने के लिए एसपी रैंक से लेकर 4 से ज्यादा थाना क्षेत्र के थाना इंचार्ज जूट गए। 4 थाना क्षेत्र के 60 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए और आखिरकार पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्त में लिया। दरअसल घटना विजयनगर थाना क्षेत्र के मंगल सिटी होटल के नजदीक कि है जहाँ मंगलवार 22 अप्रैल के शाम 7.30 मिनिट पर मॉडल युवती ब्लोगर्स मीटिंग से लौट रही थी। पीड़ित युवती के सोशल मिडिया पर वायरल हुए वीडियो के मुताबिक 2 बाइक सवार युवक ने उसका स्कर्ट खींचने की कोशिश की और उससे छेड़छाड़ की जिसके बाद वो गिर गई और दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

देखें पीड़िता का खास इंटरव्यू -

इस पुरे मामले ने तूल तब पकड़ा जब रात को 3 बजे युवती ने सोशल मिडिया पर अपनी घटना का वीडियो बनाकर पोस्ट किया और बाकायदा उसमे सीएम शिवराज को भी टैग किया। जिसके बाद आनन फानन में सीएम ने डीआईजी और कलेक्टर को जाँच के आदेश दिए,

देखें -

युवती घटना के कई घंटों तक पुलिस के सामने नहीं आई जबकि पुलिस ने युवती से कॉन्टेक्ट करने के अथक प्रयास किए। कई घंटों बाद युवती पुलिस के पास पहुंची। जिसके बाद युवती से छेड़छाड़ कि एफआईआर की गयी। सीएम की फटकार के बाद पुलिस की टीम 40 घंटों से ज्यादा जाँच में जुटी रही। पुलिस ने परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले लक्की गुर्जर 22 साल, बंटी चैधरी 23 साल को गिरफ्तार किया है। दोनों युवक के क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है।

 

वही आरोपियों से भी पुरे घटना क्रम को लेकर जब पूछा गया तो दोनों ही सिर्फ एक्सीडेंट होने की बात कह रहे है। इस घटना क्रम को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है। जिस समय ये घटना हुई उस समय शाम के 7 बजकर 30 मिनिट का समय था जबकि ये इलाका काफी व्यस्तम इलाका है। जबकि पीड़ित मॉडल के मुताबिक कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। इतने व्यस्तम इलाके में इस तरह के घटना के बाद कोई मदद के लिए ना आए ये बाद भी जाँच का विषय है। वहीं ये जानकारी भी सामने आई है कि युवती एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही क्षेत्र के ही पब में गयी थी जहाँ उसने ड्रिंक भी की थी और शायद इसी वजह से वो घंटो तक पुलिस के सामने नहीं आई थी। पुलिस कई सवालों के जवाब खुलकर नहीं दे पाई जिसमे ये सवाल भी शामिल है कि क्या युवती घटना के बाद ही पब में शराब पीने गयी थी या नहीं। जांच में यदि दोनों ही आरोपी निर्दोश साबित हुए तो क्या मॉडल के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी ,इन सभी सवालों को डीआईजी ने जाँच का विषय बताया।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News