News

मासूम से दुष्कर्म, पीड़िता ने बताई दरिंदगी की कहानी

Created at - April 26, 2018, 3:13 pm
Modified at - April 26, 2018, 3:13 pm

साहिबाबाद। महिलाओं के साथ बढ़ते दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं. खबर उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद की है, यहां एक लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके साथ 17 साल के नाबालिग और मदरसे के मौलवी ने यौन उत्पीड़न किया और उसे कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता का कहना है कि वह मदद के लिए लोगों को आवाज देती रही लेकिन उसकी चीखें बगल के कमरे में चल रही क्लास के कारण अनसुनी रह गई। 

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ के सोनबरसा जंगलों में लगी भीषण आग, कई हेक्टेयर वनक्षेत्र जलकर खाक

आपको बता दें कि दुष्कर्म की शिकार हुई मासूम की उम्र महत 11 साल है जिसे 22 अप्रैल को दरिंदों के चंगुल से बचाया गया था! मासूम पीड़िता का कहना है कि 21 अप्रैल को जैसे ही वह अपने घर से दुकान जाने के लिए निकली तभी पड़ोस में रहने वाली एक दूसरी लड़की ने उसे अपने दोस्त से मिलने के लिए बुलाया!  पीड़िता ने कहा कि जब वह उस आरोपी से मिली तो वह उसे साहिबाबाद ले गया। बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़िता ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाया है। 

यह भी पढ़ें - पुलिस को बड़ी सफलता, अबूझमाड़ में 60 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

पुलिस ने पीड़िता के इसी बयान के बाद पॉक्सो एक्ट की धारा 4  के तहत मुकदमा दर्ज किया है। दुष्कर्म का पहला आरोपी जो कि मदरसे का मौलवी है, पुलिस ने उसे बुधवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था खबरों के अनुसार वह अब गिरफ्तार हो सकता है। दूसरा आरोपी नाबालिग सहेली से भी पूछताछ हो सकती है। बता दें कि पीड़िता की तलाश के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने ऑपरेशन चलाया! इस दौरान पीड़िता को मदरसे के पहले खंड पर चटाई में लिपटा हुआ देखा गया,जिसके बाद उसे बचाया गया!

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News