News

मध्यप्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष ने कमलनाथ को बताया कमजोर और हवा-हवाई नेता 

Created at - April 26, 2018, 4:41 pm
Modified at - April 26, 2018, 4:41 pm

जबलपुर। कमलनाथ को मध्यप्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने के साथ ही बीजेपी ने कमलनाथ पर निशाना साधना शुरु कर दिया है। कमलनाथ को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाए जाने के ऐलान के बाद पार्टी के दिग्गज नेता तो कमलनाथ को बधाईयां देते रहे लेकिन दूसरी पंक्ति के नेताओं ने कमलनाथ को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अहम बयान भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोंटिया का सामने आया, विनोद गोंटिया ने कमलनाथ को हवा-हवाई नेता बताते हुए उनपर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें - कमलनाथ मप्र कांग्रेस के नए अध्यक्ष, सिंधिया को चुनाव अभियान का जिम्मा, 4 कार्यकारी अध्यक्ष भी

विनोद गोंटिया ने कहा कि कमलनाथ को सिर्फ पैसों के दम पर अपना राजपाट चलाना आता है लेकिन अपने राजनैतिक करियर में उन्हें पहली बार धरती पर उतरने का मौका मिलेगा और ये पहला मौका होगा जब कार्यकर्ता कमलनाथ और कमलनाथ कार्यकर्ताओं को जान पाएंगे। विनोद गोंटिया ने कहा कि कमलनाथ मध्यप्रदेश का भूगोल और इतिहास तक नहीं जानते लिहाजा वो बीजेपी की बराबरी नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें - पिता ने तेरह साल की बेटी को बेचा, खरीददार के बेटे ने की रेप की कोशिश, सभी गिरफ्तार 

इधर कमलनाथ के अलावा प्रदेश कांग्रेस में चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर विनोद गोंटिया ने कहा कि कमजोर चीजों को नीचे से सपोर्ट की जरुरत होती है और कांग्रेस ने कमजोर अध्यक्ष को खड़ा रखने के लिए प्रदेश में चार कार्यकारी अध्यक्ष बना दिए हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News