News

दीक्षांत समारोह में शामिल होने मध्यप्रदेश आ रहे राष्ट्रपति कोविंद, कबीर महोत्सव में भी करेंगे शिरकत

Created at - April 27, 2018, 2:17 pm
Modified at - April 27, 2018, 2:17 pm

सागर। डॉ हरिसिंह गौर केंद्रीय विश्वविधालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने शनिवार के दिन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सागर पहुंचने वाले है। राष्ट्रपति के आगमन की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है, आज विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ सेना के अधिकारियो ने कारकेड का रिहर्सल किया। 

यह भी पढ़ें - मातम में बदली शादी की खुशियां, हादसे में दुल्हन सहित 5 की मौत, 5 घायल

डॉ हरिसिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति आरपी तिवारी ने बताया की बयालीस वर्ष बाद होने जा रहे दीक्षांत समारोह में 356 छात्र छात्राओं को राष्ट्रपति डिग्री प्रदान करेंगे साथ ही 11 छात्र छात्राओं को मेडल से नवाजेंगे, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 28 अप्रैल के सुबह 11 बजकर 25 मिनिट पर सेना के हेलीकाफ्टर से ढाना हवाई पट्टी पर आएंगे।

यह भी पढ़ें - कमलनाथ के पीसीसी चीफ बनते ही अरूण यादव ने किया चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान

यहां से राष्ट्रपति का काफिला 11 बजकर 55 मिनट पर विश्वविधयालय पहुंचेगा, दीक्षांत समारोह के पूरे कार्यक्रम में राष्ट्रपति 1 घंटे रुकेंगे, राष्ट्रपति के साथ मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चैहान, केंद्रीय राज्य मंत्री वीरेंद्र कुमार, सागर सांसद लक्ष्मीनारायण मंच पर उपस्थित रहेंगे, दीक्षांत समारोह के बाद विवि के स्वर्णजयंती हाल में आयोजित कबीर महोत्सव में राष्ट्रपति शिरकत करेंगे, यहाँ एक घंटे रुकने के बाद वापस ढाना हवाई पट्टी के लिए रवाना हो जायेंगे।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News