News

दोस्ती के नाम एसपी ने दागी लगातार तीन चार गोली

Created at - May 2, 2018, 11:42 am
Modified at - May 2, 2018, 11:42 am

बिहार -कभी कभी अति उत्साह भी खतरे से कम नहीं होता। ऐसा ही कुछ हुआ कटियार एसपी के साथ भी अपने अच्छे मित्र और डीएम के साथ विदाई समारोह के दौरान उनकी  दोस्ती की भावना ऐसे बाहर आई की उन्होंने जोश जोश में फायरिंग ही कर डाली इस फायरिंग से आस पास हड़कंप मच गयी और फिर कटिहार एसपी विदाई समारोह में हर्ष फायरिंग कर विवादों में घिर गए।

यहाँ यह बताना जरुरी है कि  हर्ष फायरिंग सार्वजनिक समारोह में प्रतिबंधित है। उसके बाद  एसपी की कानून तोड़ने वाली हरकत चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल बिहार में सरकार बड़ी संख्या में आईएएस-आईपीएस अफसरों के तबादले हुए हैं। इसी तबादले लिस्ट में कटिहार के डीएम मिथिलेश मिश्रा और एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन का नाम है।  एसपी का ट्रांसफर दिल्ली में सीबीआई में प्रतिनियुक्ति पर जाने के चलते हुआ तो डीएम का अन्य जनपद।

ये भी पढ़े -शादी के जश्न में मातम, हर्ष फायरिंग का शिकार हुआ दूल्हा

इस दोनों अफसरों के लिए कल ऑफिस के लोगो ने फेयरवेल पार्टी रखी थी। जिस दौरान दोनों ये दोस्ती हम नही छोडेंगे गाना एक सुर में गाने लगे इस दौरान  एसपी सिद्धार्थ मोहन कुछ ज्यादा उत्साही हो गए और उन्होंने लगा तार तीन चार हवाई फायरिंग कर दी। समारोह में फायरिंग करते कैमरे में कैद हुए एस पी का जैसे ही वीडियो  वायरल हुआ है वो विवादों में घिर गए हैं.

web team IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News