IBC-24

नर्मदा पर अरुण यादव का ट्वीट, गांव न ओडीएफ हुए न स्वच्छ  

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 02 May 2018 08:29 PM, Updated On 02 May 2018 08:29 PM

भोपाल। आईबीसी24 की महापड़ताल में किए गए खुलासों ने नर्मदा पर प्रदेश की भाजपा सरकार के वादों और घोषणाओं की कलाई खोलने का काम किया है। हमने आपको दिखाया था किस तरह एक साल पहले नर्मदा यात्रा के दौरान प्रदेश के मुख्या शिवराज सिंह चौहान द्वारा किए गए वादे आज भी पूरे नहीं किए गए। हमने शिव सरकार के उन 10 बड़े वादों की पड़ताल की जो नर्मदा को फिर से स्वच्छ और निर्मल बनाने के लिए किए गए थे। नर्मदा यात्रा शिवराज सिंह की घोषणा ने बहुत वहा-वाही लूटी जिसमें सीएम ने नर्मदा तट के 5 किलोमीटर के आसपास शराब ब्रिकी पर रोक की घोषणा की थी। घोषणा के बाद नर्मदा तट के पास से कुछ शराब की दुकाने तो हटाई गई लेकिन इससे शराब माफिया को नर्मदा के किनारे सक्रिय हो गए। हमने हमारी पड़ताल में दिखाई किस तरह नर्मदा के किनारे शराब बनाई और बेची जा रही है। जिसके बाद हमे कई दर्शकांे और नेताओं की प्रतिक्रिया मिली।

यह भी पढ़ें - नर्मदा पर सरकार के वादों को लेकर कांग्रेस और संत समाज ने भी मांगा जवाब 

प्रतिक्रियाओं के इस सिलसिले को आगे बढ़ाया प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरूण यादव उन्होंने भी आईबीसी24 की मुहिम का वीडियो शेयर कर प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है। 

देखें - 

अरूण यादव ने नर्मदा किनारे के गांवों को ओडीएफ, स्वच्छ और शराब मुक्त करने के शिवराज सिंह चौहान के वादों को सिरे से नकारा दिया। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : IBC24 #NarmadaScam :

ibc-24