News

कांग्रेस विधायक कटारे पर रेप के आरोपों से पलटी युवती, बोली इस भाजपा नेता ने रची साजिश..

Created at - May 3, 2018, 5:45 pm
Modified at - May 3, 2018, 6:58 pm

जबलपुर। विधायक हेमंत कटारे रेप केस में उस समय नया मोड़ आ गया जब पीड़िता ने अपने आरोपों से यू टर्न ले लिया। पीड़िता ने जबलपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए पलटी मारते हुए कहा है कि विधायक हेमंत कटारे ने उसके साथ बलात्कार नहीं किया है। अपने पिछले सारे आरोपों और बयानों को झूठा करार दे दिया।  पीडिता का कहना था कि वह लगातार 3 महीनों से झूठ बोल रही थी,जेल जाने के बाद उससे मामले में सह आरोपी बनाया गया विक्रम अपने वकील और विशाल खत्री नाम के एक शख्स के साथ जेल में मिलने आया था।  इस दौरान जेल में मुलाकात के दौरान विक्रम ने वकील और एक पत्रकार ने मिलकर मुझे झूठे आरोप लगाने कहा, मुझसे कहा गया की हेमंत के सारे दुश्मन एक हो गए है, और एक पेपर पर हस्ताक्षर कराकर ले गए थे।

देखें - 

पीडिता के मुताबिक हेमंत कटारे ने उसका शोषण नहीं किया है, बल्कि जेल के भीतर उसको निर्वस्त्र कर शारीरिक तौर पर प्रताडित किया गया है। हेमन्त कटारे के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती ने भाजपा पर उसका राजनीतिक इस्तेमाल करने का आरोप लगाया, उसका कहना है कि भाजपा नेता ने अपने सियासी फायदे के लिए उसका उपयोग किया और उसके जरिये विधायक हेमंत कटारे पर आरोप लगवाए गए। पीडिता ने कहा कि हेमंत के खिलाफ उसकी और उसकी माँ की ओर से दर्ज हुई शिकायते अब वह वापस लेगी। विधायक हेमंत कटारे पर शारीरिक शोषण के आरोप लगाकर युवती ने प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया था, लेकिन अब उसके बयान बदलने और भजपा नेताओं की साजिश के आरोप के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। 

देखें -

कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने इस बयान के बाद बीजेपी की नीयत पर सवाल खड़े किये हैं। पंकज चतुर्वेदी ने भी साफ कर दिया है कि बीजेपी ने डर्टी पॉलिटिक्स करते हुए हेमंत कटारे को फंसाने की कोशिश की है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News