राजगढ़रायगढ़ News

‘पत्थलगड़ी’ पर रमन का बड़ा बयान- ‘आने वाले चुनाव के दृष्टिकोण से षड़यंत्र’, देखें वीडियो

Last Modified - May 3, 2018, 6:15 pm

रायगढ़। जिले के दौरे पर पहुंचे सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा है कि पत्थलगड़ी आने वाले चुनाव के दृष्टिकोण से षड़यंत्र है और इसके पीछे एक ताकत है जो कि धर्मांतरण को बढ़ावा देना चाहती है।

उन्होंने कहा कि पत्थलगढ़ी को लेकर बीजेपी या फिर कांग्रेस की बात नहीं है। इसे लेकर सर्व आदिवासी सनातन समाज ने भी विरोध जताया है। उन्होने कहा है कि पत्थलगढी के नाम पर जो गतिविधियां हुई हैं वे असंवैधानिक हैं। ये हिंदुस्तान के संविधान का विरोध है।

सीएम ने कहा है कि किसी भी गांव में सरकार को आने से कैसे रोका जा सकता है। न लोकसभा न राज्यसभा, न राज्य सरकार, न केंद्र सरकार इसका मतलब क्या, पूरा काम सभी को प्रतिबंधित कर चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : पीलिया पर निगम की हाई कोर्ट में सफाई, कहा- ‘डाली जा रही है नई पाइप लाइन’

उन्होने कहा कि पत्थलगढी को लेकर कहीं कोई दिक्कतें नहीं है। जनता जागरुक है और लगातार इसके विरोध में रैलियां निकाल रही हैं। विष्णुदेव साय भी मंत्री की हैसियत से नही बल्कि आदिवासियों के हितचिंतक के रुप में सामने आए हैं। उन्होने कहा कि सारी समस्याएं सुलझा ली जाएंगी।

सीएम ने हवाई सेवाओं को लेकर कहा कि एक बार शुरुआत होने पर रीजनल कनेक्टिविटी का लाभ जल्द ही सरगुजा रायगढ़ और जगदलपुर को मिलने लगेगा। उन्होने कहा कि ईएसआईसी हास्पिटल में माड्यूलर ओटी, सर्जरी के साथ-साथ विशेषज्ञ डाक्टरों की सुविधा भी मिलेगी, जिसका लाभ श्रमिकों को मिल सकेगा। ये पूछे जाने पर कि छत्तीसगढ़ मे राजद्रोह का मुकदमा आसानी से दायर हो जाता है,  सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ सरकार की ये कोशिश है कि किसी भी निरपराध को सजा न हो।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News