News

संजय हुए भावुक, मुझे आपकी बहुत याद आती है मां

Created at - May 4, 2018, 12:19 pm
Modified at - May 4, 2018, 12:19 pm

मुंबई -अभिनेता संजय दत्त की माँ नर्गिस दत्त की 37वीं पुण्यतिथि है अपनी मां को याद करते हुए  अभिनेता ने सोशल मीडिया पर भावनात्मक श्रद्धांजलि अर्पित की है।उन्होंने अपनी मां के साथ एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की है जो बॉलीवुड में उनकी शुरुआत से पहले ली गयी थी।

 

All that I am is because of you. I miss you!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

 

नर्गिस दत्त की बरसी के अवसर पर अभिनेता पुरानी यादों में बह गए और माँ के साथ खूबसूरत लम्हों से यह तस्वीर निकालकर बीती यादों को ताज़ा किया।संजय दत्त द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में युवा संजय दत्त नज़र आ रहे है और सोशल मीडिया पर यह फ़ोटो पोस्ट करते हुए संजय दत्त ने लिखा,"मैं आज जो कुछ भी हूँ आपकी वजह से हूँ। मुझे आप की बहुत याद आती है!"

 ये भी पढ़े -कास्टिंग काउच पर माही ने किया खुलासा ,नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर

संजय अपनी माँ के बहुत करीब है और संजय की डेब्यू फिल्म रिलीज होने से महज़ कुछ दिन पहले ही उनकी माँ का निधन हो गया था।संजय दत्त "नर्गिस दत्त फाउंडेशन" की भी रखरखाव करते है जो भारत में कैंसर रोगियों के लिए काम करता है।नर्गिस दत्त को हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है और जिसके बाद वर्ष 1955 में उन्होंने सुनील दत्त से शादी कर ली थी।

 ये भी पढ़े - हबीब तनवीर का ‘चरणदास चोर’ तरस रहा इलाज के लिए

संजय फिलहाल अपनी अगली फिल्म "तोरबाज़" के लिए किर्गिस्तान में शूट कर रहे है और इसके अलावा वह तिग्मांशु धुलिया की साहिब बीवी और गैंगस्टर 3 में भी नज़र आएंगे।

WEB TEAM IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News