News

खिलाड़ियों को मिली सजा,इमोजी ड्रेस पहन कर दौड़े एयरपोर्ट में

Last Modified - May 4, 2018, 5:41 pm

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन 2018 के  टूर्नामेंट में खिलाडी से लेकर दर्शको तक में उत्साह देखा जा रहा है।इस पुरे मैच में खिलाड़ियों के अनुशासन को लेकर मुंबई इंडियंस टीम एक खास सजा सुना रही है।  टीम में अनुशासन बनाए रखने का एक अलग तरीका अपना लिया है। जो भी खिलाड़ी जिम सेशन में रेगुलर नहीं आ रहे उन्हें सजा के तौर पर इमोजी पहनना होगा। 

 

जिन खिलाड़ी को ये सजा दी जाती है उन्हें एक इमोजी वाली ड्रैस पहननी होती है। यह नीले रंग का एक जंप सूट है। इस सजा में हाल ही में मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर ईशान किशन, अनुकूल रॉय और राहुल चहर इस  सजा के पहले शिकार बने। इन तीनों खिलाड़ि‍यों ने जिम सेशन को मिस किया और सजा के रूप में इन्हें इमोजी किट पहननी पड़ी। जिसे  मुंबई इंडियंस ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है, जिसके साथ लिखा है कि, ''देखिए इस बार इमोज किट पहनकर कौन घूमा।'' टीम के विकेटकीपर ईशान किशन ने बताया, ''मुझे इस बारे में दो दिन पहले बताया गया था लेकिन मैं भूल गया। मैंने जिम सेशन मिस कर दिया।'' उन्‍होंने कहा कि इस वेशभूषा में अपने को असहज महसूस कर रहा था लेकिन क्‍या कर सकते हैं। इसी कारण मैंने एयरपोर्ट पर भी सनग्‍लासेस नहीं उतारे। मैं किसी से नजर मिलाना नहीं चाहता था। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि ऐसी गलती मुझसे फिर न हो। 

ये भी पढ़े -सोनू निगम का गाना अच्छे बच्चे रोते नहीं दिला देगा बचपन की याद

जूनियर वर्ल्‍डकप में खेलने वाले टीम के सदस्‍य अनुकूल रॉय ने कहा, ''यह सजा जिम सेशन में लेट पहुंचने पर मिली है।'' उन्‍होंने कहा कि जो भी लेट होगा उसे इस खास किट को पहनना होगा। मैं फिजियो के रूपम में लेट पहुंचा. इसके कारण मुझे सजा मिली।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News