News

भाजपा विधायक के बोल- ‘जब से बाल विवाह पर रोक लगी, तब से लव जिहाद का बुखार चालू’

Created at - May 6, 2018, 12:18 pm
Modified at - May 6, 2018, 12:18 pm

भोपाल। विवादित बयान देने वाले नेताओं में अब मध्यप्रदेश के भाजपा विधायक गोपाल परमार का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने एक आयोजन में कहा कि जब से बाल विवाह पर रोक लगी है तब से लव जिहाद का बुखार चालू हो गया है। इस आयोजन में उन्होंने बाल विवाह के कथित फायदे भी गिनाए। परमार ने कहा कि ‘सरकार ने जब से विवाह के लिए 18 वर्ष उम्र की बाध्यता करता दी है, तब से लड़कियां भाग कर शादी करने लगी हैं’।

दरअसल आगर मालवा क्षेत्र के भाजपा विधायक आजीविका और कौशल विकास दिवस के कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ‘पहले हमारे घर के बड़े बुजुर्ग शादी तय कर लेते थे। भले ही बचपन में कर लेते थे लेकिन ऐसे संबंध ज्यादा टिके रहते थे, ऐसे संबंध ज्यादा मजबूत थे। जबसे यह 18 वर्ष की अनिवार्यता वालि बीमारी सरकार ने शुरु की है तब से बहुत सारी लड़कियां भागने लगी हैं। यह लव जिहाद का बुखार शुरु हो गया। हमें अपने घर में ध्यान ही नहीं कि हमारी छोरी क्या कर रही है, हमें कह कर जा रही है कि कोचिंग जा रही हूं। यह ध्यान कौन रखेगा, बताओ।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान जाकर मणिशंकर ने की जिन्ना की तारीफ, भड़के अमित शाह ने ये कहा

 

 

 

परमार ने कहा कि ‘'वह अगर किसी लड़के के साथ भाग गई तो आपकी इज्जत के साथ खिलवाड़ हो जाएगा। इसलिए आपकी जिम्मेदारी यह पता लगाने की बनती है कि लड़की गई तो कहां गई है।'

भाजपा विधायक ने कहा, 'जैसे ही बच्चा जवानी की तरफ बढ़ता है, तो यह सभी मां को जानकारी रहती है कि उसका मन भटकता है। मैं सभी मां-बहनों से आग्रह करता हूं कि यह जो बुखार आया है लव जिहाद का इससे सतर्कता बरतने का काम हम सबका है।'

बता दें कि भाजपा नेताओं के एक के बाद एक लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। जिन्ना की तस्वीर पर मचे विवाद के बीच उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि वह भारत के लोकतंत्र में जल्लाद थे। वहीं त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब भी हाल ही में एक के बाद एक बयानों के लिए चर्चित रहे।

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News