News

मोदी ने कर्नाटक में कांग्रेस पर किए कई प्रहार, अंबेडकर के अपमान और सुल्तानों के सम्मान का जड़ा आरोप

Created at - May 6, 2018, 2:58 pm
Modified at - May 6, 2018, 2:58 pm

चित्रदुर्ग। कर्नाटक की चुनावी सरगर्मी धीरे-धीरे देशभर के नेताओं के सिर चढ़कर बोलने लगी है। कर्नाटक में जारी चुनावी रैलियों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में जमकर वाकयुद्ध जारी है। रविवार के दिन कर्नाटक के चित्रदुर्ग में जनसभा को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा चित्रदुर्ग की धरती पर जय जवान, जय किसान और जय विज्ञान का मंत्र लागू है और यहां से देश के लिए मर-मिटने वाले जवान आए हैं। यह वैज्ञानिकों की भी धरती है। 

 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आने वाले समय में चित्रदुर्ग विज्ञान और टेक्नालॉजी के मामले में बहुत उन्नती करने वाला है। यह बहुत गर्व की बात है चंद्रयान 2 को तैयार करने के लिए यहां की सरजमी को चुना गया। जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस पर राजनीति के लिए समाज को तोड़ने वाला बताया। उन्होंने कांग्रेस पर संविधान निर्माता डाॅ भीमराव आंबेडकर के अपमान का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सुल्तानों की जयंती मनाती है उन्हे यह नहीं पता की किस बात का उत्सव मनाना चाहिए।

 

पीएम ने कांग्रेस पर वोट बैंक की राजनीति करने का और इतिहास की बहादुर महिलाओं और पुरूषों को भूलने का भी आरोप जड़ा। चित्रदुर्ग के बाद पीएम मोदी ने रायचुर में भी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक के लिए सिद्धारमैया सरकार ने क्या किया, उन्हें यह बताना चाहिए। प्रदेश में विकास करने की जगह ये सब लोग मोदी-मोदी कर रहे हैं। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News