रायपुर News

इंजीनियरिंग के स्टूडेंट ने रिटायर्ड प्रोफेसर से की थी 2.50 लाख की लूट, इस तरह अरेस्ट किया पुलिस ने

Created at - May 6, 2018, 3:31 pm
Modified at - May 6, 2018, 3:34 pm

 

रायपुर। सरस्वती नगर कोटा निवासी रिटायर्ड प्रोफेसर 2.50 लाख रुपए लूटने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी से वारदात में इस्तेमाल बाइक भी पुलिस बरामद कर ली है।

ये भी पढ़ें- दो नकाबपोशों ने किया महिला पर हमला, हथौड़े से सिर पर ताबड़तोड़ वार

आरोपी ने लूटी हुई रकम कहां रखी है? इसका पता अभी क्राइम ब्रांच लगा रही है। आरोपी मूलता बिहार निवासी है, जो भिलाई में अपनी दीदी के घर रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई रायपुर के एक प्राइवेट कॉलेज से कर रहा है। मामले का खुलासा जल्द रायपुर क्राइम ब्रांच करेगी.

क्या है मामला?

26 मार्च की सुबह कोटा निवासी रिटायर प्रो. कंवरदास मानिकपुरी घर में गैराज बनाने के लिए बैंक से रकम निकालने पहुंचे थे. प्रोफेसर ने बैंक से ढाई लाख रुपए निकाले. जैतूसाव मठ जाने आजाद चौक तक ऑटो में पहुंचे। यहां से मठ तक जाने उन्होंने आरोपी से लिफ्ट मांगी। आरोपी उन्हें बाइक पर लेकर गया और मठ के दर्शन कराए। मठ के दर्शन कराने के बाद आरोपी ने रास्ता पूछने के बहाने उन्हें नंदनरोड में ले गया और 2.50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गया था। पुलिस आरोपी को 38 दिन बाद अरेस्ट कर पाई है। आरोपी को पुलिस तलाश कर रही थी, लेकिन वो मिल नहीं रहा था.

ये भी पढ़ें- 8 साल की दिव्यांग से रेप फिर निर्ममता से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की तस्वीर खंगालकर क्राइम ब्रांच की टीम ने रायपुर पुलिस के फेसबुक पेज से सोशल मीडिया में अपलोड किया और आरोपी के दिखने पर सूचना देने की बात कही। आरोपी की शिनाख्त करने में पुलिस की यह पैतरा काम आई और आरोपी के भिलाई में होने की सूचना पुलिस को 4 अप्रैल को मिली। 4 अप्रैल की रात को पुलिस ने आरोपी को उसकी दीदी के घर से अरेस्ट किया और पूछताछ कर रही है। विभागीय अधिकारियों की मानें तो फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने के बाद अलग-अलग जिलों से लगभग 40 से ज्यादा कॉल आए। भिलाई से आए कॉल ने आरोपी का पता बता दिया.

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News