News

अब 17 जुलाई को होगी सलमान की याचिका पर सुनवाई, काला हिरण शिकार मामले में दोषी है सलमान

Created at - May 7, 2018, 11:02 am
Modified at - May 7, 2018, 11:02 am

बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा के खिलाफ सलमान की अपील पर अब 17 जुलाई को सुनवाई होगी। जोधपुर की अदालत के मामले में सुनवाई की तारीख आगे बढ़ाते ही सलमान खान अदालत से लौट गए। पूरे देश की निगाहें सोमवार को होने वाली सुनवाई पर टिकी थीं, क्योंकि सलमान के वकीलों ने अदालत में सजा को निलंबित करने के लिए याचिका दायर की है। इसके लिए रविवार दोपहर ही बहन अलवीरा और बाबा सिद्दिकी के अलावा बॉडीगार्ड शेरा के साथ सलमान खान जोधपुर पहुंच गए थे।

यह भी पढ़ें - मुकेश अंबानी की बिटिया ईशा बनेंगी आनंद पीरामल की दुल्हनिया  

लेकिन आज सुबह अदालत की कार्रवाई शुरू होते ही मामले में सुनवाई की तारीख 17 जुलाई मुकर्रर कर दी गई। कोर्ट ने इस केस में सलमान को दोषी मानते हुए अन्य सभी आरोपियों अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बु और दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया था। सात अप्रैल को उन्हें इस मामले में दोषी करार देते हुए अदालत ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी। दो दिन बाद उन्हें जोधपुर सेशंस कोर्ट से जमानत मिली थी। अदालत ने उन्हें 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी।

यह भी पढ़ें - भाषण बीच में रोककर मोदी ने दी समर्थक को ये सलाह

आपको बता दें कि अगर किसी भी व्यक्ति को सीधे-सीधे जेल न भेजकर छोड़ा जाता है तो उससे दो तरह के बॉन्ड भरवाए जाते हैं। एक सिक्योरिटी बॉन्ड और दूसरा पर्सनल बॉन्ड। आमतौर पर अदालत दोनों तरह के बॉन्ड जारी करने का आदेश देती है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News