News

कर्नाटक में बोले राहुल- ‘पीएम हमेशा स्पीकर-एयरोप्लेन मोड में रहते हैं, वर्क मोड पर नहीं’

Created at - May 7, 2018, 6:46 pm
Modified at - May 7, 2018, 6:46 pm

बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कोलार में रोड शो किया। उन्होंने बंगलुरु देहात में एक जनसभा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘मोबाइल में तीन मोड होते हैं, वर्क, स्पीकर और एयरप्लेन मोड, लेकिन मोदीजी सिर्फ स्पीकर और एयरप्लेन मोड में काम करते हैं, पीएम मोदी कभी वर्क मोड में नहीं आते हैं।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष कोलार में पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ मार्च निकाला। राहुल ने पूछा कि जब दुनिया में पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो रहे हैं, तो फिर सरकार देश में दाम क्यों नहीं घटा रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के तहत नहीं लाना चाहती है।

राहुल ने कहा कि देश में आम आदमी की जेब से पैसा निकाल कर अमीरों को दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीरव मोदी की जेब में पैसा डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये चुनाव कर्नाटक की जनता के बारे में है, सवाल है कि देश का प्रधानमंत्री कर्नाटक के लिए क्या करता है। हमारी सरकार ने कर्नाटक में किसानों का 8000 करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया।

यह भी पढ़ें : सोनिया गांधी के बारे में सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा, जानिए क्या कहा…

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पिछले चार साल से मोदीजी किसानों की बात कर रहे हैं, लेकिन उनके लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और 10 दिन में सभी किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। राहुल बोले कि केंद्र सरकार ने पिछले चार साल में गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। येदियुरप्पाजी ने कर्नाटक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई।

बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान होना है। राज्य में 15 मई को नतीजे घोषित होंगे।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News