News

पारिवारिक विवाद के चलते चचेरे भाई ने की छोटे भाई और पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

Created at - May 8, 2018, 2:54 pm
Modified at - May 8, 2018, 2:54 pm

राजनांदगांव। परिवारिक विवाद के चलते चचेरे भाई ने छोटे भाई और उसकी पत्नी को चाकू से गोद-गोद कर मार डाला। मामला राजनांदगांव शहर के लखोली वार्ड के दुर्गा चौक क्षेत्र का है। पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें - मप्र में आईपीएस तबादले, बदले गए 18 अधिकारी

बीते सोमवार की देर शाम सुरेश निषाद और दिलीप निषाद के बीच बिजली बिल सहित अन्य रूपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान तैश में आकर आरोपी दिलीप निषाद ने अपने चचेरे भाई सुरेश निषाद और उसकी पत्नी पूनम निषाद पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। शाम लगभग साढ़े सात बजे हुई इस घटना की जानकारी आसपास के लोगोें को मिली तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें - मनचले की पिटाई के लिए लोगों ने आॅफर की चप्पलें, फिर युवती ने ऐसे की धुनाई...

सूचना के आधार पर कोतवाली थाने की पुलिस लखोली के दुर्गा चौक क्षेत्र में घटना स्थल पर पहुंची जहां खून से लथपथ सुरेश और उसकी पत्नी की लाश पड़ी थी। मौके पर आरोपी दिलीप निषाद भी मौजूद था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और दंपत्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल काॅलेज अस्पताल भिजवा दिया गया। कोतवाली थाने में पकड़े गए आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस पंचनामा कार्यवाही के बाद पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News