News

कांन फिल्म महोत्सव का आगाज,बॉलीवुड सितारों से भरी होगी शाम

Last Modified - May 9, 2018, 3:54 pm

मुंबई,  कांन  फिल्म महोत्सव का आगाज वैसे तो 29 अप्रैल से हो चूका है.लेकिन सितारों का जमावड़ा आज से शुरू होगा। आपको बता दें कि ये महोत्सव 8 से 19 मई तक आयोजित होगा जिसमे  रेड कारपेट पर एक्टेस ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर शिरकत करेंगी।आपको बता दें कि  दीपिका कान में रेड कारपेट पर 10-11 मई को दूसरी बार चलेंगी। वहीं ऐश्वर्या कान में 17 वर्ष पूरे कर चुकी हैं और महोत्सव में 12-13 मई को शामिल होंगी। सोनम कान में आठ साल पूरे कर चुकी हैं और महोत्सव में 14-15 मई को शामिल होंगी। 

इनके अलावा जूलिएन मूर, हेलेन, मिरेन और डौजेन क्रोज भी लॉरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर रेड कारपेट पर चलेंगी। लॉरियल, कान के आधिकारिक मेक अप पार्टनर के तौर पर 21वीं वर्षगांठ मना रहा है।आपको ये बता दें कि ऎश्वर्या वह पहली बार 2002 में अपनी फिल्म 'देवदास' के साथ कान में पहुंची थीं।

2017 में ऐश्वर्या का लुक बेहद चर्चा में था। वहीं कान फिल्म फेस्टिवल 2016 में ऐश्वर्या का लुक लोगो को खूब भाया इसमें  ऐश्वर्या डिजाइनर माइकल सिन्को का गाउन पहनकर रेड कारपेट पर उतरीं थी  ऐश्वर्या के इस लुक को किसी ने सिंड्रेला जैसा बताया, तो किसी ने उनकी तुलना लोककथाओं की परी से की थी। 

कभी इस महोत्सव में ऐश्वर्या की साड़ी तो कभी उनकी लिपस्टिक ने बेहद सुर्खिया बटोरी है। और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है।सबसे ज्यादा ऐश्वर्या को पसंद किया गया था 2005 में जॉर्जियो अरमानी के प्रिंटेड गाउन जिस पर  रेड कारपेट पर जाते ही उन्होंने सबकी नजर अपनी ओर खींच लिया था। 

 

आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ  सफेद रंग के गाउन में भी बेहद सुर्खिया बटोरी थी। .लेकिन एक बात तो तय है कि कान फिल्म महोत्सव में ऐश्वर्या की उपस्थिति का इंतजार हर किसी को रहता है। 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News