News

मैच के बाद इसलिए किंग खान ने मांगी फैंस से माफी, जानिए क्या कहा

Created at - May 10, 2018, 4:51 pm
Modified at - May 10, 2018, 4:51 pm

नई दिल्ली। कोलकाता के ईडन गार्डन्स  में कल मुंबई इंडियंस के हाथों कोलकाता नाइटराइडर्स को करारी हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल के 41वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 102 रनों की बड़ी शिकस्त दी, जिसके बाद पॉइंट टेबल पर मुंबई इंडियंस  चौथे और कोलकाता पाचवें पायदान पर पहुंच गई। मुंबई से मिली करारी हार के बाद कोलकाता के टॉप 4 में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई हैं। अब कोलकाता को अंतिम चार में पहुंचने के लिए बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे, साथ ही ये जीत अच्छे रन रेट के साथ होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- राज्य में अपने ही ब्रांड की शराब बेचने पर घिरी सरकार, हाईकोर्ट में सुनवाई जारी

केकेआर के प्रदर्शन से नाखुश शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि खेल में हमेशा जज्बा देखा जाता है। जीत और हार तो इसका हिस्सा है। हालांकि, मैं टीम का बॉस होने के नाते आप सभी फैंस से माफी मांगता हूं, क्योंकि हमने आज बिल्कुल भी जज्बा नहीं दिखाया।

बता दें कि टॉस जीतने के बाद केकेआर ने पहले गेंदबाजी चुनी, मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए। जिसके जवाब में कोलकाता की पूरी टीम 108 रन पर सिमट गई। अपने शानदार प्रदर्शन के लिए इशान किशन को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। उन्होंने 21 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 62 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps