रायपुर News

जानिए क्या है रमन की विकास यात्रा का रूट चार्ट, दंतेवाड़ा से होगा आगाज

Created at - May 10, 2018, 5:44 pm
Modified at - May 12, 2018, 9:47 am

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के विकास यात्रा की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बस्तर के दंतेवाड़ा से इस यात्रा को आज केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह हरी झंडी दिखाएंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री बस्तर में तीन दिन गुजारेंगे।

तीन दिन तक इस विकास यात्रा के माध्यम से मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बस्तर के अंदरुनी इलाकों तक पहुंचेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह आज रायपुर से रवाना होकर हेलिकॉप्टर से जगदलपुर पहुंचेंगे, वहां से वे हवाई मार्ग से ही दंतेवाड़ा के लिए रवाना होंगे।

दंतेवाड़ा पहुंचने के बाद 11:45 बजे मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह दंतेश्वरी मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद 12:30 बजे वे आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनकी विकास यात्रा रथ के माध्यम से बस्तर जिले के चित्रकोट विकासखंड के बड़ेकिलेपाल से प्रारंभ होगी। शाम 4 बजे तोकापाल और शाम 4.40 बजे केशलूर में स्वागत सभा को संबोधित करने के बाद शाम 5.20 बजे वे जगदलपुर पहुंचेंगे और वहां रोड शो में शामिल होने के बाद शाम 6.30 बजे आमसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम जगदलपुर में करेंगे।

यह भी पढ़ें : सोनम कपूर की शादी के ये डांस वीडियो हो रहे वायरल, आप भी देखें

 

मुख्यमंत्री अगले दिन 13 मई को सवेरे 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11.30 बजे सुकमा जिले के ग्राम गादीरास (विकासखण्ड-कोंटा) पहुंचेंगे और वहां आमसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे बस्तर जिले के बस्तर में स्वागत सभा को संबोधित करने के बाद अपरान्ह तीन बजे ग्राम भानपुरी में आमसभा लेंगे। डॉ. सिंह शाम 4.30 बजे कोण्डागांव जिले के ग्राम दहीकोंगा (विकासखण्ड-कोण्डागांव) और शाम 5.25 बजे बनियागांव में स्वागत सभा में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री शाम 6.15 बजे कोण्डागांव पहुंचेंगे और वहां रोड शो के बाद रात्रि 07 बजे आम सभा को संबोधित करेंगे। डॉ. सिंह रात्रि विश्राम कोण्डागांव में करेंगे।

मुख्यमंत्री अगले दिन 14 मई को सवेरे 9.30 बजे पत्रकारों से चर्चा के बाद सुबह 11 बजे कोण्डागांव से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11.30 बजे जिला मुख्यालय नारायणपुर पहुंचेंगे और आमसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री अपरान्ह तीन बजे कोण्डागांव जिले के ग्राम फरसगांव (विकासखण्ड-केशकाल) में स्वागत सभा में शामिल होने के बाद शाम चार बजे केशकाल (जिला-कोण्डागांव) आएंगे और वहां आमसभा को संबोधित करेंगे। डॉ. सिंह शाम 5.15 बजे जिला मुख्यालय कांकेर पहुंचेंग और रोड शो में शामिल होने के बाद आम सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री कांकेर में रात्रि विश्राम करेंगे।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News