बिलासपुर News

राहुल के लिए बिलासपुर में भी जगह की समस्या, बहतराई स्टेडियम पसंद लेकिन अनुमति नहीं

Created at - May 10, 2018, 6:10 pm
Modified at - May 10, 2018, 6:10 pm

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान बिलासपुर आ रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा के लिए कांग्रेस को मैदान नहीं मिल रहा है। गुरुवार दोपहर कांग्रेसियों का एक प्रतिनिधि मंडल बहतराई खेल परिसर की मांग को लेकर कलेक्टर से मिला लेकिन कलेक्टर ने उस परिसर को निर्माणाधीन बताते हुए राहुल गांधी की सभा के अयोग्य बताया।

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव, वरिष्ठ नेता अशोक अग्रवाल, प्रवक्ता अभयनारायण राय सहित कुछ और नेता दोपहर करीब दो बजे कलेक्टर पी दयानंद से मिलने पहुंचे। कांग्रेसियों ने कहा कि वे राहुल गांधी की सभा के लिए बहतराई खेल स्टेडियम की अनुमति चाहते हैं, क्योंकि वहां चारों ओर गैलरी है और वहां ज्यादा बेहतर तरीके से संवाद हो सकेगा। राहुल गांधी 18 तारीख को यहां बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस की इस मांग पर कलेक्टर ने कहा कि खेल परिसर अभी पीडब्ल्यूडी के पास है। वहां निर्माण कार्य जारी है और उसे अभी तक खेल विभाग को हस्तांतरित नहीं किया गया है इसलिए प्रशासन ये अनुमति नहीं दे सकता, उन्होंने यह भी कहा कि ये परिसर निर्माणाधीन है और राहुल गांधी की एसपीजी सुरक्षा को देखते हुए भी यहां सभा कराना संभव नहीं लग रहा है। कलेक्टर के इस जवाब के बाद कांग्रेसी बाहर आ गए।

यह भी पढ़ें : जानिए क्या है रमन की विकास यात्रा का रूट चार्ट, 12 मई से होनी है शुरु

 

अब कांग्रेस के पास दूसरे विकल्प के तौर पर साइंस कालेज मैदान है। देखना है कि कांग्रेस इस मैदान में सभा कराने के लिए तैयार होती है या कोई दूसरा विकल्प तलाशा जाता है। हालांकि नेता कह रहे हैं कि वे पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से चर्चा कर बहतराई खेल परिसर की मांग करेंगे।

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा कि हमने बहतराई खेल परिसर मांगा है, अभी तो वहां निर्माण कार्य की बात कह इनकार किया गया है, लेकिन फिर भी अधिकारियों से आग्रह करेंगे कि वो परिसर दें। वहीं कांग्रेस नेता अशोक अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रमों की तैयारी चल रही हैसभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News