News

ब्रेकअप मनी में बॉयफ्रेंड ने दिए 2 करोड़ रुपए, गर्लफ्रेंड ने क्या किया जानिये…

Created at - May 11, 2018, 4:15 pm
Modified at - May 11, 2018, 4:15 pm

बीजिंग। हाल ही में चीन के हांगजोऊ शहर में एक ऐसा वाकया हुआ जिसे जानकर सब हैरान हो गए। अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए बॉयफ्रेंड ने करीब 3 लाख डॉलर( 2 करोड़ रुपए से अधिक) दिए लेकिन गर्लफ्रेंड को यह रकम छोटी लगी और वह उस पैसे को छोड़ कर चली गई।

घटना पिछले रविवार की बताई जा रही है जब शहर के एक बार के स्टाफ को एक लावारिस सूटकेस मिला। सूटकेस को स्टोर रूम में लेकर खोलने पर उसमें से 100 के नोटों के बंडल भरे हुए थे। ऐसे में बार के स्टाफ ने फौरन पुलिस को बुलाई।

पुलिस ने जब सूटकेस में भरे नोटों को गिना तो करीब 2 मिलियन यूआन मिले। पड़ताल में ये जानकारी मिली कि सूटकेस एक आईटी कर्मचारी का था। वह बार में पिछली रात दो युवतियों के साथ देखा गया था। उनमें से एक लड़की उसकी गर्लफ्रेंड थी।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस का विकास खोजो रथ तैयार, इसमें निकलेंगे कांग्रेसी

बार के स्टाफ ने देखा था कि वह युवक, युवती से झगड़ते हुए सूटकेस वहीं छोड़कर चला गया था। थोड़ी देर बाद युवती भी सूटकेस लिए बिना ही चली गई थी। लड़का जब वापस अपना सूटकेस लेने आया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप फीस के तौर पर पैसे देने आया था, लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड इससे संतुष्ट नहीं थी। वह 10 मिलियन युआन चाहती थी, इसलिए वह पैसे छोड़कर चली गई। गर्लफ्रेंड ने उसको कॉल कर बताया था कि वह पैसे छोड़कर चली गई है, जिसके बाद वह सूटकेस लेने वापस आया था।

उसकी गर्लफ्रेंड ने मीडिया को बताया, ‘मैंने पैसे नहीं लिए और चली गई थी। मैंने कॉल भी किया था और कहा था कि पैसे नहीं लिए हैं अपने पैसे वापस ले जाओ’। बता दें कि चीन की यह खबर जमकर वायरल हो रही है।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News