News

जे पी दत्ता की युद्ध ड्रामा फ़िल्म पलटन की झलक आई सामने

Created at - May 11, 2018, 5:06 pm
Modified at - May 11, 2018, 5:06 pm

जे पी दत्ता की युद्ध ड्रामा फ़िल्म पलटन की एक झलक !

 

ज़ी स्टूडियोज और जे पी दत्ता फिल्म्स की आगामी युद्ध नाटक पलटन में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर जैसे दमदार कलाकार शामिल है, ऐसे में निर्माताओं ने आज एक विशेष वीडियो के जरिये दर्शकों को फिल्म की एक झलक से रूबरू करवाया है।सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नथू ला मिलिट्री के संघर्षों पर आधारित, पलटन में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी को दिखाया जाएगा ।

ये भी पढ़े -नेहा ने की अभिनेता अंगद बेदी से शादी

इस फिल्म की पृष्ठभूमि से वाकिफ़ करवाया गया है जहाँ भारतीय सैनिक विश्वासघाती इलाकों में चीनी घुसपैठ से हमारे देश की रक्षा करने के लिए तैयार हैं। विशाल पर्वत इलाके को दर्शाते हुए, इस शार्ट वीडियो ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दी है।इस फिल्म का वीडियो अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से शेयर किया है। 

 

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता जे पी दत्ता 12 साल बाद पलटन के साथ निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले बॉर्डर, एलओसी कारगिल और रिफ्यूजी जैसी युद्ध पर आधारित फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है। 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार, इस विशेष वीडियो ने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच उत्साह उत्पन्न कर दिया है। पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी।ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और जे पी दत्ता फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'पलटन' जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित है और 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps