बस्तर News

रमन ने कांग्रेस पर साधा निशाना, सरकार की गिनाई उपलब्धियां

Created at - May 13, 2018, 2:13 pm
Modified at - May 13, 2018, 3:48 pm

जगदलपुर। प्रदेश के मुखिया रमन सिंह जगदलपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को विकास यात्रा के बारे में जानकारी दी। सीएम ने आज के तय कार्यक्रमों के बारे में मीडिया को बताया।

देखें वीडियो-

विकास यात्रा के दूसरे दिन सीएम ने सुकमा के गादीरास में सभा को संबोधित कर अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। गादीरास की सभा में रमन ने सीधा कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस साठ सालों से केंद्र में सत्ता में रही लेकिन कभी भी उसने बस्तर में विकास के बारे नहीं सोचा।

देखें वीडियो- 

बीजेपी की सरकार की बदौलत आज यहां विकास की बयार चल रही है। कांग्रेस अपेक्षित आदिवासी समाज आज बीजेपी सरकार में तरक्की, उन्नती की इबारत लिख रहा है। आदिवासी बहुल इलाके से यहां के बच्चे IAS-IPS में चयनीत होकर प्रदेश का मान रौशन कर रहे हैं। कांग्रेस ने यहां के भोल-भाले आदिवासी और किसानों को हमेशा नजर अंदाज किया। कांग्रेस शासनकाल में चली योजनाओं में छत्तीसगढ़ की भोले-भाले आदिवासी हमेशा छले गए।

बीजेपी की सरकार आदिवासियों के लिए जनकल्याणीकारी योजनाएं चला रही है जिसका उदाहरण है आज 1 रुपए किलो में छत्तीसगढ़ सरकार गरीबों को चावल दे रही है। जो देश में पहले कभी नहीं हुआ। वो छत्तीसगढ़ सरकार ने कर दिखाया"। 

 देखें वीडियो-

इससे पहले शनिवार को विकास यात्रा के जगदलपुर पहुंचने पर गांधी मैदान में सीएम ने सभा को संबोधित किया। सभा में लोगों की भारी भीड़ रही। सीएम ने जनता से 2018 में भी रमन की सरकार बनाने जनता से अपील कर सरकार की उपलब्धियां गिनाई। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News