News

राजकुमार हिरानी ने संजू  के नए पोस्टर के साथ साल 1993 की पुरानी यादों को किया ताज़ा 

Created at - May 13, 2018, 3:50 pm
Modified at - May 13, 2018, 3:50 pm

मुंबई,फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म "संजू" का आखिरी लुक पोस्टर जारी कर दिया है जिसमे साल 1993 में पहली बार गिरफ्तार हुए संजय दत्त की छवि को दर्शाया गया है।आपको बता दे कि ऐसा तब हुआ था जब संजय दत्त को पहली बार गैर-जमानती वारंट जारी करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था और इस खबर ने जंगल मे फैलती आग की तरह तूल पकड़ लिया था।

ये भी पढ़े -यामी गौतम का ट्विटर किया जा रहा हैक ,दर्ज हुई शिकायत

यह विशेष लुक टीज़र से भी बेहद वायरल हुआ था और अब निर्माताओं ने आखिरी लुक पोस्टर के रूप में इसे जारी कर दिया है।यह पहला वाक्य था जब हथकड़ियों में जकड़े संजय दत्त को सार्वजनिक रूप से पेश किया गया था और यह नवीनतम पोस्टर उस वाक्य की सटीक प्रतिकृति है।इस पोस्टर में रणबीर हाथों में हतकड़ी बांधे हुए ब्लैक जीन्स, सफेद कुर्ता, दाढ़ी और बिखरे हुए बालों में दिखाई दे रहे है।निर्देशक राजकुमार हिरानी ने पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा,"संजू को पहली बार 1993 में गिरफ्तार किया गया था। वह 18 महीने के लिए जेल में थे और उन्हें जमानत नहीं मिली थी। इस पोस्टर में उस समय को फिर से दोहराया गया है।

ये भी पढ़े - पिंक के बाद अब काले गाउन में कहर बरपा रही हैं दीपिका

इस पोस्टर में रणबीर कपूर का लुक बेहद अलग दिख रहा है।  जिस देखकर यक़ीनन आपकी आंखें एक बार फिर धोखा खा जाएंगी।फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी फिल्म के विभिन्न पोस्टर्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं जहां वह संजय दत्त के जीवन के विभिन्न पहलुओं को पोस्टर के जरिये जनता जनार्दन के सामने पेश करने की कोशिश कर रहे हैं।राजकुमार हिरानी की 'संजू' अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है जिसमे अभिनेता की ज़िंदगी से जुड़े विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा। फ़िल्म में संजय के जवानी के दिनों से ले कर मौजूदा दिन तक की कहानी को दर्शाया जाएगा।

ये भी पढ़े -ट्रक में लगेगा थिएटर, दिखाई जाएंगी 'मिस्टर इंडिया' 'बाहुबली', 'डॉन', और 'शहंशाह' जैसी फिल्में

टीज़र में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। इतना ही नहीं, फ़िल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को बखूबी निभाने के लिए रणबीर कपूर पर प्रशंसा की बौछार की जा रही है।वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्मों में से एक, 'संजू' का टीज़र रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है जो न सिर्फ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है बल्कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी प्रशंसक टीज़र की खूब सरहाना करते हुए नज़र आ रहे है।राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

 

 

 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News