फ़िल्म 'सूरमा ' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 14 May 2018 03:06 PM, Updated On 14 May 2018 03:06 PM

हॉकी किंवदंती संदीप सिंह की सबसे बड़ी वापसी की कहानी बयान करती फ़िल्म "सूरमा" का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।आपको बता दें कि सूरमा हॉकी किंवदंती और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह पर आधारित जीवनी है। संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिन्होंने भारतीय हॉकी में हमें कई सुनहेरे लम्हें दिए है।

आपको बता दें कि संदीप की कहानी इतनी प्रेरणादायक है कि उनके जीवन पर एक बॉलीवुड बॉयोपीक बनाई जा रही है जिसमे अभिनेता / गायक दिलजीत दोसंघ द्वारा संदीप के किरदार में नज़र आएंगे।संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से जाना जाता है।

ये भी पढ़े -यामी गौतम का ट्विटर किया जा रहा हैक ,दर्ज हुई शिकायत

जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी "सूरमा" के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।"सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित "सूरमा" 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

वेब डेस्क IBC24

Web Title : Flickersingh At Soorma :

ibc-24