IBC-24

कर्नाटक के परिणाम के बाद बोले रमन- ‘अब हमें कांग्रेस खोजो यात्रा निकालनी पड़ेगी’

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 15 May 2018 06:12 PM, Updated On 15 May 2018 06:12 PM

रायपुर। कर्नाटक में भाजपा की जीत के बाद छत्तीसगढ़ में भी भाजपा कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। एकात्म परिसर में कार्यकर्ताओं ने ढोल-ताशे के साथ नाचते हुए जश्न मनाया और एक दूसरे का मुंह मीठा किया। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी वहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि सिर्फ कर्नाटक नहीं देश के लिए तस्वीर साफ हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपाध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी पर देश ने विश्वास जताया है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश ने कांग्रेस को नकार दिया है। 2019 की स्थिति साफ है, कांग्रेस देश के सिर्फ 6 प्रतिशत राज्य में सिमट कर रह गई है। कांग्रेस का अस्तित्व खत्म होते जा रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और कर्नाटक में भाजपा के सीएम फेस येदियुरप्पा को बधाई दी।

 

यह भी पढ़ें : डिस्को डांसर मिथुन दा हैं इस बीमारी से परेशान, दिल्ली में चल रहा इलाज

वहीं ईवीएम के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी को बचाने के लिए ईवीएम पर दोष मढ़ती है। 23 राज्य में नही बचा पाए, कांग्रेस अब क्या बचा पाएगी। राहुल गांधी जहां जहां गए, वहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ है और अब छत्तीसगढ़ की बारी है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आने से हमें फायदा है, हम चाहते है राहुल गांधी यही रह जाएं इससे कांग्रेस का जल्दी बंटाधार होगा। वहीं कांग्रेस की विकास खोजो यात्रा पर उन्होंने कहा कि हम लोगो को कांग्रेस खोजो यात्रा निकालनी होगी। कांग्रेस को ढूंढने के लिए जगह-जगह दौरा करना पड़ेगा।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Watch Raman On Karnatak :

ibc-24