News

नमस्ते इंग्लैंड की टीम निकली विदेश यात्रा पर

Created at - May 15, 2018, 4:18 pm
Modified at - May 15, 2018, 4:18 pm

नमस्ते इंग्लैंड की टीम ने आज पेरिस में अपना पहला इंटरनेशनल शेड्युल शुरू कर दिया है।आपको बता दें कि साल 2008 में नमस्ते लंदन की शूटिंग के बाद, निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने अब फ़िल्म "नमस्ते इंग्लैंड" के लिए एक बार फिर लंदन का रुख किया है।

ये भी पढ़े -अजय देवगन और रणबीर कपूर अगली फिल्म में करेंगे स्क्रीन शेयर

अब तक टीम ने भारत में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसे पंजाब के विभिन्न स्थानों पर फ़िल्माया गया था।जिसे लेकर परिणीति ने अपने सोशल मिडिया अकॉउंट पर भी जानकारी दी है। परिणीति ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म के दूसरे शेड्युल की घोषणा करते हुए लिखा है.

इसके बाद अर्जुन कपूर ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है.

ज्ञात हो कि अर्जुन और परिणीति अक्सर कैमरे के पीछे होने वाली मस्ती-मज़ाक को सोशल मीडिया के जरिये अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते है।टीम का हर जगह पर समयनिष्ठ  होने की वजह से, फिल्म की शूटिंग आसानी से हो रही है। इन्ही कारणों की वजह से, निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने नमस्ते इंग्लैंड को प्रीपोन कर इसे दशहरे के पावन अवसर पर रिलीज करने का निर्णय लिया है।अगर कहानी की बात की जाये तो विपुल अमृतलाल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' एक युवा की कहानी है  जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है।

ये भी पढ़े -कान्स फिल्म फेस्टिवल में मल्लिका शेरावत ने खुद को किया पिंजरे में बंद

फ़िल्म के नए पोस्टर में, दोनों बाइक पर अपनी यात्रा की शुरुवात करने के लिए तैयार नज़र आ रहे है।फ़िल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा।विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस साल दशहरे के अवसर पर 19 अक्टूबर को नज़दीकी सिनेमाघरों में प्रशंसकों से रूबरू होगी।

 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News