रायपुर News

रायपुर में राहुल, रोड शो के रूट में बदलाव- ऐसा होगा नया रूट..

Last Modified - May 17, 2018, 10:51 am

रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आज दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। राहुल गांधी रायपुर पहुंच चुकें हैं। राहुल गांधी के एयरपोर्ट पहुंचने पर प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल और आदिवासी नेता अरविंद नेताम ने स्वागत किया।  राहुल गांधी एयपोर्ट से सीधे इनडोर स्टेडियम पहुंचे। राहुल के दौरे के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। करीब 400 राजपत्रित अधिकारी और कर्मचारियों के साथ बड़ी संख्या में जवानों की तैनाती की गई है राहुल के रोड शो के रूट में थोड़ा बदलाव किया गया है।

ये भी पढ़ें- कर्नाटक के तीसरी बार मुख्यमंत्री बने येदियुरप्पा, राज्यपाल वजुबाई ने दिलाई शपथ

दुर्ग के कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी कुम्हारी से यूनिवर्सिटी होते हुए विवेकानंद आश्रम से लाखे नगर चौक पुरानी बस्ती होते हुए महिला थाना शास्त्री चौक जाएंगे वहां से एसआरपी चौक से वीआईपी रोड होते हुए माना एयरपोर्ट तक जाने की अनुमति मिली है।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 36 आईएएस अफसरों के तबादले

इनडोर स्टेडियम में राहुल गांधी की सभा होगी। एसपीजी की टीम ने स्टेडियम का जायजा लिया। इनडोर स्टेडिम में थोड़ी देर में राहुल गांधी मप्र-छग और उड़ीसा के पंचायती राज के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 

ये भी पढ़ें- स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर अव्वल, छत्तीसगढ़ को बेस्ट परफार्मिंग स्टेट में तीसरा स्थान

राहुल थोड़ी देर में इनडोर स्टेडियम में आयोजित पंचायती राज सम्मेलन में शामिल होंगे। दोपहर दो बजे राहुल सीतापुर में सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। वहीं दोपहर चार बजे पेंड्रा के कोटमी जाएंगे। दूसरे दिन शुक्रवार को राहुल बिलासपुर दौरे पर रहेंग जहां वे बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

 

 

वेब डेस्क,IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News