रायपुर News

दुर्ग में बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद रोड शो करेंगे राहुल

Created at - May 17, 2018, 9:05 pm
Modified at - May 17, 2018, 9:05 pm

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे का दूसरा दिन कार्यकर्ताओं को चार्ज करने और शक्ति प्रदर्शन के नाम रहने वाला है। राहुल गांधी ने दौरे के पहले दिन गुरुवार को जहां तीन जगहों पर सभाएं कीं वहीं दूसरे दिन वे बिलासपुर और दुर्ग में बूथ स्तर के प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं को संबोधित कर चुनाव से पहले जान फूंकने की कोशिश करेंगे।

राहुल शुक्रवार सुबह 11 बजे बिलासपुर संभाग के बूथ स्तर कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे यहां से वे दोपहर 1 बजे ​दुर्ग पहुंचकर यहां के बूथ और अनुभाग प्रभारियों से मुलाकात करेंगे दुर्ग के पंडित रविशंकर स्टेडियम में संभाग के 5 जिलों के बूथ स्तर के करीब 10 हजार कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद भी होगा।

यह भी पढ़ें : फसल बीमा योजना, किसान कांग्रेस की याचिका पर केंद्र और राज्य सरकार को नोटिस

 

इसके बाद कांग्रेस का एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन भी देखने मिलेगा राहुल के साथ प्रदेश के करीब 20 बड़े कांग्रेसी नेता एक बस में सवार होकर भिलाई से रायपुर तक रोड शो करेंगे

रायपुर में रोड शो के रूट में शहर का मुख्य हिस्सा अलग रखा गया हैं रोड शो विवेकानंद आश्रम से पुरानी बस्ती होते हुए मोतीबाग मार्ग से घड़ी चौक में मिलेगा। यहां से राहुल का रोड शो काफिला एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएगा।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News