श्वेता करेंगी अपने पिता अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर, देखिए तस्वीर

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 22 May 2018 02:18 PM, Updated On 22 May 2018 02:18 PM

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में एक नई जोड़ी की एंट्री होने वाली है। यह जोड़ी अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता की है। वो अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। इन दिनों अमिताभ और श्वेता नंदा की साथ-साथ शूट करती फोटो वायरल हो रही है। जिसे देखकर अंदाज़ लगाया जा सकता है कि अमिताभ अब अभिषेक के बाद श्वेता को भी इंडस्ट्री में लाने की तैयारी में हैं। 

 जो फोटो वायरल हो रही है उसके बारे में कहा जा रहा है कि श्वेताअपने पापा के साथ एक कल्याण ज्वैलर्स के विज्ञापन में नज़र आएंगी। इस शूट में श्वेता पूरे भारतीय परिधान में नज़र आ रही है तो अभिताभ का लुक थोड़ा -थोड़ा पीकू फिल्म के पापा टाइप नज़र आ रहा है। जिसमे श्वेता और अमिताभ एक ऑटो से उतरते दिखाई पड़ रहे हैं। अमिताभ स्कार्फ चश्मा और छड़ी में नज़र आ रहे हैं तो श्वेता सलवार सूट और हाथ में पर्स लिए नज़र आ रही है। आपको बता दें की अमिताभ ने अपने ट्विटर अकॉउंट से भी बेटियां सबसे अच्छी टैग से अपनी शूटिंग के दौरान की फोटो शेयर की है-

 

यहाँ ये बताना जरुरी है कि पिछले 6 साल से अमिताभ कल्याण ज्वैलर्स के ग्लोबल अंबेसडर हैं, लेकिन पहली बार हुआ है कि उन्होंने इस ऐड में अपनी बेटी के साथ स्क्रीन शेयर की है।आपको बता दें कि  यह ऐड जुलाई में ऑन एयर होगा।

Web Title : Shweta Bachchan Debut With Amitabh :

ibc-24