IBC-24

सोल्ड-आउट शो के दौरान सबसे अधिक टिकट बेचने वाले पहले भारतीय बने दिलजीत दोसांझ

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 23 May 2018 05:52 PM, Updated On 23 May 2018 05:52 PM

मुंबई। संदीप सिंह की जीवनी पर आधारित बायोपिक सूरमा में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । दिलजीत ने अपने यूके कॉन्सर्ट के दौरान फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है।आपको बता दें कि हॉकी के दिग्गज संदीप सिंह की भूमिका निभाने में दिलजीत कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।दिलजीत ने बर्मिंघम एरीना में अपने सोल्ड-आउट शो के दौरान फ़िल्म के नए पोस्टर का अनावरण किया और इसी के साथ इस वेन्यू की इतना अधिक मात्रा में टिकट बेचने वाले दिलजीत पहले भारतीय बन गए है।

 

फ़िल्म के इस नए पोस्टर में संदीप के जीवन से जुड़े दो विभिन्न पक्षों को चित्रित किया गया है, एक समय जब वह व्हीलचेयर पर थे और दूसरा हॉकी के ग्राउंड से.संदीप सिंह एक लीजेंड हॉकी खिलाड़ी है और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है। संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है और इसके साथ ही संदीप ने भारीतय हॉकी में कई ऐसे सुनहेरे पल दिए है जिन्हें भूल पाना मुमकिन नही है।

 

 

निर्माता एक ओर प्रेरणादायक कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है।जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी "सूरमा" के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।"सूरमा" सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित "सूरमा" 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।द तेंदुआ पास ही झाड़ियो में जाकर छिप गया है।  वन परिक्षेत्र पंधाना का वन अमला और पुलिस बल मौके पर पहुंच कर  रेस्क्यू ओपरेशन चला रहे हैं। 

वेब डेस्क IBC24

Web Title : Soorma New Poster

ibc-24