पन्ना News

आदमखोर तेंदुए का आतंक, 9 लोगों पर किया जानलेवा हमला, दो की हालत गंभीर

Created at - May 24, 2018, 4:32 pm
Modified at - May 24, 2018, 4:32 pm

पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना में आदम खोर तेंदुए ने फिर आतंक मचाया है। रैपुरा थाना इलाके में तेंदुए ने 9 लोगों पर जानलेवा हमला किया है। तेंदुए के इस हमले से ग्रामीण गंभीर रुप से घायल हुो गए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों को कटनी रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें- तूतीकोरिन में धारा 144 के बीच इंटरनेट सेवाएं 5 दिन के लिए बंद

ये भी पढ़ें- स्कूल में मरे मिले सैकड़ों चमगादड़, निपाह वायरस की आशंका से हड़कंप

तेंदुए ने सुर्रा, मुरता, मक्के पाला, कलुवा खेड़ा में लोगों पर हमला किया है। तेंदुए के इस हमले से ग्रामीण बेहद डरे हुए हैं। तेंदुए के खौफ से लोग घरों में दुबकर रहने को मजबूर हो गए हैं। वन विभग के लिए भी तेंदुआ चुनौती बना हुआ है। तेंदुए को पकड़ने विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। वन विभाग को अब तक तेंदुए को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल पाई है।  

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान ने गांवों मेें दागे मोर्टार, पांच लोगों की मौत

आपको बतादें हालही में तेंदुए ने खंडवा के अहीर गांव के एक घर में घुस गया था जहां उसने 8 लोगों को जख्मी किया था। जिसमें तीन की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। लोगों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई थी। पानी और खाने के तलाश में जंगली जानवर शहरों का रुख करते हैं। वन विभाग का भी यही मानना है। कि तेंदुआ भी पानी की तलाश में गांव की ओर रुख कर रहा है और वहां सॉफ्ट टारगेट को निशाना बना रहा है। बहरहाल तेंदुए को पकड़ने की कोशिश जारी है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News