News

गीत 'तफ़री' के साथ आया इस सीज़न का फ्रेंडशिप एंथम

Created at - May 25, 2018, 2:11 pm
Modified at - May 25, 2018, 2:11 pm

मुंबई। भावेश जोशी सुपरहीरो के निर्माता ने फ़िल्म के नवीनतम गीत "तफ़री" के साथ सीज़न का फ्रेंडशिप एंथम रिलीज कर दिया है।फ़िल्म का यह नया गाना चार दोस्तो की अटूट दोस्ती पर आधारित गीत है जिसमे दोस्तों की यारी को खूबसूरती से बयां किया गया है और इसिलए फ्रेंडशिप एंथम के रूप में यह बिल्कुल परफ़ेक्ट है।अमित त्रिवेदी ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है और इसे कंपोज़ किया है वही अमिताभ भट्टाचार्य ने इस खूबसूरत गाने के बोल लिखे है। फिल्म से मोंटेज दिखाते हुए, तफ़री में हर्षवर्धन कपूर और प्रियांशु पेन्युलि के जरिये दिल को छूने वाले अनमोल बंधन को दर्शाया गया है।

 

'उड़ान' और 'लुटेरा' जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, विक्रमादित्य मोटवानी एक और दमदार कहानी के साथ तैयार हैं।फ़िल्म भावेश जोशी सुपरहीरो का दिलचस्प ट्रेलर ह्यूमर, ड्रामा, एक्शन और ट्रेजेडी से लैस है।हाल ही में रिलीज हुए प्रमोशनल गीत "चवनप्राश" ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों की प्रत्याशा बढ़ा दी है, वही गाने में अर्जुन कपूर के 'आइटम बॉय' अवतार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।एक्शन-पैक ट्रेलर में उन तीन दोस्तों के जीवन को दर्शया गया है जो धार्मिकता के मार्ग पर निकले हैं।

आपको बता दें कि यह हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म है जहाँ वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते है और यह पूरा ड्रामा उन्हें आम आदमी से सुपरहीरो  बना देता है।रोमांचकारी घटनाओं की एक श्रृंखला के बीच, उनका जीवन एक ऐसा मोड़ लेता है, जिससे एक आम आदमी 'भावेश जोशी सुपरहीरो' के रूप में सुपरहीरो बन जाता है।फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps