वनप्लस 6 मोबाइल की दो वेरिएंट लॉन्च ..फीचर्स जान रह जाएंगे दंग

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 25 May 2018 04:38 PM, Updated On 25 May 2018 04:38 PM

चीनी कंपनी ने भारतीय मोबाइल मार्केट में अपना एक और मोबाइल लॉन्च किया है। चीनी कंपनी ने अपने मोस्ट अवेटेड फोन वनप्लस 6 को लॉन्च कर दिया. जिसके बाद आज वनप्लस 6 को भारत में पहली बार सेल के लिए रखा गया है.

ये भी पढ़ें- शाओमी ने भारत में भी लॉन्च की ‘MI क्रेडिट’ सर्विस, ले सकेंगे इतने लाख रुपए तक लोन

सेल का आयोजन वनप्लस.इन, एमेजन और 8 शहरों के पॉप अप स्टोर्स पर किया गया है. फोन की कीमत 34, 999 रूपये रखी गई है जो यूजर्स को फिल्हाल दो कलर वेरिएंट में मिलेगा. फोन के साथ कई ऑफर्स का भी ऐलान किया गया.तो चलिए हम आपको बताते हैं कि अगर आप भी वनप्लस 6 को पहले दिन लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए क्या करना होगा.

वनप्लस 6 के अगर पहले वेरिएंट के बारे में बात करें तो फोन में 6 जीबी रैम/ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है जिसकी कीमत 34,999 रूपये हैं तो वहीं दूसरे वेरिएंट को 8 जीबी रैम/ 128 स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत 39,999 रूपये है. वहीं अगर हम मार्वल एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन की बात करें तो ये वेरिएंट ग्राहकों को एमेजन के सेल और वनप्लस.इन पर 29 मई से मिल सकता है जिसकी कीमत 44,999 रूपये है. सिल्क वाइट वेरिएंट को भी 5 जून से ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाया जा रहा है जिसमें 8 जीबी रैम और 128 स्टोरेज की सुविधा है.

वहीं जिन्होंने फोन को पहले बुक करवा रखा था उन्हे FAST AF सेल की मदद से एमेजन इंडिया से खरीदना होगा. इस सेल में ग्राहकों को और भी कई तरह के ऑफर्स मिलेंगे जिसमें 3 महीने की एक्सटेंडेड वॉरेंटी के साथ 1000 रूपये का एमेजन पे कैशबैक बैलेंस भी शामिल है.

ग्राहकों को SBI के डेबिट और क्रेडिट पर भी 2000 रूपये का डिस्काउंट मिलेगा. ये सारे ऑफर्स सेल के पहले हफ्ते में उपलब्ध होंगे. जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ नो कॉस्ट ईएमआई की ही सुविधा मिलेगी. आपको बता दें कि वनप्लस अपने फोन के साथ 12 महीने का एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस की भी सुविधा दे रहा है. 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Electronic Gadget:

ibc-24