News

पतंजलि का स्वदेशी सिम कार्ड, BSNL के साथ मिलकर लॉन्च किया, 144 रुपए में 2जीबी डाटा

Created at - May 28, 2018, 5:59 pm
Modified at - May 28, 2018, 5:59 pm

रायपुर। आप भी स्वदेशी सिम कार्ड का इंतजार कर रहे हैं, तो ये इंतजार योगगुरु बाबा रामदेव खत्म कर दिया है। योग गुरु बाबा रामदेव  ने भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के साथ मिलकर पतंजलि ‘स्वदेशी समृद्धि कार्ड’ लॉनच किया है। बता दें कि पतंजलि का स्वदेशी सिम कार्ड पहले सिर्फ पतंजलि कार्मचारियों के लिए उपलब्ध होगा। इसमें 144 रुपए का रिचार्ज कराने पर उपभोक्ता को 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस सिम के जरिए पतंजलि प्रोडक्ट्स पर 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा।

योग गुरु बाबा रामदेव ने सिम कार्ड लॉन्च करते हुए कहा कि पतंजलि और बीएसएनएल मिलकर देश में स्वदेशी नेटवर्क को मजबूत करने का काम करेंगे

यह भी पढ़ें : वित्त और सिंचाई मंत्रालय पर रार, कुमारस्वामी पहुंचे कांग्रेस से बातचीत करने

बाबा रामदेव ने यहां मोदी सरकार  के 4 साल का कार्यकाल पूरा होने को लेकर कहा कि  मोदी जी से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। केन्द्र में मौजूद मोदी सरकार देश हित में बेहतर काम कर रही है। देश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। मोदी सरकार की नीति और नीयत देश की भलाई का काम करने में लगी हुई है। बाबा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि इस बंदे में दम है और मोदी जी को रोकने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो गया है।

वेब डेस्कIBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News