News

तापसी पन्नू हर्षवर्धन के साथ निकल पड़ी  बाइक राइड पर 

Created at - May 29, 2018, 1:49 pm
Modified at - May 29, 2018, 1:49 pm

मुंबई। भावेश जोशी सुपरहीरो की रिलीज से पहले हर्षवर्धन कपूर और तापसी पन्नू फ़िल्म भावेश जोशी सुपरहीरो के प्रचार के लिए एक बाइक की सवारी करते हुए नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि बाइकर गेयर्स में पहने हुए, दोनों सितारे मुम्बई की सड़कों पर हुड़दंग करते हुए नज़र आये, वही हर्षवर्धन के पीछे बैठकर तापसी ने भी इस सवारी का भरपूर लुत्फ़ उठाया।

हर्षवर्धन ने इससे पहले डेडपूल और जीक्यू में मुखौटा पहने हुए भावेश जोशी सुपरहीरो के रूप में सरप्राइज एंट्री की थी जहाँ हर कोई मुखौटे के पीछे छिपे चेहरे को देखने के लिए बेताब था।यह हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म है जहाँ वह भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते है और यह पूरा ड्रामा उन्हें आम आदमी से सुपरहीरो  बना देता है।फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह रोमांचकारी घटनाओं की एक श्रृंखला के बीच, उनका जीवन एक ऐसा मोड़ लेता है, जिससे एक आम आदमी 'भावेश जोशी सुपरहीरो' के रूप में सुपरहीरो बन जाता  है। 

 

फ़िल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 1 जून को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।  यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।

 

 

वेब डेस्क ibc24


Download IBC24 Mobile Apps