रायपुर News

नर्सेस हड़ताल पर सरकार का एस्मा, काम पर लौटने का अल्टीमेटम

Last Modified - May 30, 2018, 10:46 am

रायपुर। राज्य सरकार ने प्रदेशभर में आंदोलन कर रहे नर्सों पर एस्मा लगाने का आदेश जारी किया है। नर्सों की हड़ताल को अवैध करार दिया गया है साथ नर्सों को जल्द काम पर लौटने के निर्देश दिए गए हैं। सरकार के आदेश के बाद भी कई नर्से काम पर लौट गई है तो वहीं अब भी कई नर्सें हड़ताल पर डटी हुईं है।  राज्यपाल के नाम से जारी आदेश में कहा गया है कि पिछले कई दिनों से समझाइस के बावजूद नर्सों ने काम का बहिष्कार किया है। जिससे जरुरी सेवाएं प्रभावित हो रही है। मरीज परेशान हो रहे है। अत्यावश्यक सेवाओं में काम करने से इनकार करने पर उनके खिलाफ ये कार्रवाई की जा रही है। 

ये भी पढ़ें-अजीत जोगी मेदांता में भर्ती, डॉक्टरों के मुताबिक जोगी की हालत स्थिर

ये भी पढ़ें- मप्र में संविलियन, छत्तीसगढ़ में शिक्षाकर्मियों ने मनाया जश्न, रमन को लिखी चिट्ठी

इ्स आदेश के बाद छत्तीसगढ़ आयुष एवं स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय से संबद्ध चिकित्सालय से संबंधित समस्त कर्तव्यों पर नियुक्त किए गए नर्सिंग स्टाफ नर्स की सेवाएं प्रभावित होंगी।

ये भी पढ़ें- मुरार अस्पताल में प्रसूति गृह के पीआईसीयू में आग, वीडियो वायरल

आपको बतादें पिछले 11 दिन से नर्सिंग स्टाफ समान प्रशिक्षण, 46 सौ ग्रेड पे, नर्सिंग अलाउंस, इंक्रीमेंट और नर्सिंगा अफसर पदनाम समेत कई मांगो को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। नर्सों के हड़ताल में जाने से अस्पताल में इलाज व्यवस्था प्रभावति हुई है। मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News