News

लुटेरे बंदर: कारोबारी से दो लाख रुपयों से भरा बैग ले भागे

Created at - May 30, 2018, 12:53 pm
Modified at - May 30, 2018, 1:03 pm

आगरा। लूट के अबतक कई मामले आपने देखा और सुना होगा, लेकिन हम आज लूट का एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप सचेत हो जाएंगे। प्यार की निशानी आगरा शहर में बंदरों का आतंक तो जगजाहिर है। बंदरों ने यहां कारोबारी को लूट लिया। कारोबारी से बंदरों ने दो लाख रुपयों से भरा बैग छीन कर ले भागे। 

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन को लेकर पुलिस मुस्तैद, 100 वाहनों के साथ 5000 जवान संभालेंगे मोर्चा

अमूमन बंदर यहां आने वाले पर्यटकों के सामान जैसे बैग, पर्स, खाने का सामान, और उनके सबसे पसंदीदा चीज चश्मा पर नजर होती है। पलक झपकते ये आपके सामान छीन लेते हैं। आंखों में पहना चश्मा छीनने की भी कई घटनाएं सामने आती रहती है। लेकिन इसबार बंदरों ने तो हद कर दी है। मामला लाखों रुपए से जुड़ा है। जीहां आगरा शहर में एक कारोबारी का दो लाख रुपए से भरा बैग बंदरों ने छीन लिया। कारोबारी विजय बंसल को बंदरों के झूंड ने घेर रखा था। और रुपयों से भरा बैग लेकर पेड़ पड़ चढ़ गए। 

ये भी पढ़ें- दिल्ली के फैक्ट्री में लगी आग हुई बेकाबू, आग बुझाने में जुटा एयरफोर्स का हेलीकॉप्टर

भई इंसान हो तो कोई उलझ भी ले, लेकिन बंदरों से कौन पंगा लेगा। एक छलांग में पेड़ पर तो कभी जमीन पर उछल कूद कर रहे बंदरों ने विजय को बहुत छकाया। जैसे-तैसे विजय ने बंदरों से बैग छीना तो सिर्फ 60 हजार रुपए के नोट साबूत निकले, बाकी नोटों को बंदरों ने चबा डाला तो को कुछ नोटों को खराब कर डाला था।विजय के मुताबिक वहां मौजूद लोगों ने बंदरों की इस हरकत के बाद भी कोई मदद नहीं की। कारोबारी ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News