News

पहली बार सलमान और जैकलिन मैगज़ीन कवर पर दिखे एक साथ

Created at - June 1, 2018, 5:14 pm
Modified at - June 1, 2018, 5:18 pm

मुंबई। सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने अपने पहले मैगज़ीन कवर  पर अपनी सिज़लिंग केमिस्ट्री के साथ गर्मी का तापमान बढ़ा दिया है।हेल्लो! मैगज़ीन ने इस महीने का अपना कवर रिलीज कर दिया है जिसमें रेस 3 की जोड़ी सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज शामिल है। ब्लैक ऑउटफिट में यह जोड़ी बेहद हॉट नज़र आ रही है।

ये भी पढ़े -तापसी पन्नू हर्षवर्धन के साथ निकल पड़ी  बाइक राइड पर 

लैदर जैकेट, लाल होंठ और खुले बालों में जैकलीन फर्नांडिस का यह लुक क़ातिलाना है तो वही ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट में सलमान खान हर बार की तरह हैंडसम हंक लग रहे है।किक का यह जोड़ा कई पत्रिकाओं का हिस्सा रह चुका है, लेकिन हेल्लो! उनकी पहली एकत्र मैगज़ीन है। कवर पर तेजतर्रार केमिस्ट्री के साथ इस जोड़ी ने दर्शकों ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है।फ़िल्म "किक" में अपनी सिज़लिंग केमिस्ट्री के साथ दर्शको का दिल जीतने के बाद, अब सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म रेस 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।फ़िल्म के पहले गीत "हिरिये" में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की हॉट केमिस्ट्री की झलक देखने मिली जिसने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़े -राज़ी ने फहराया सफ़लता का झंडा

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी।फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps