News

इरफान खान अभिनीत कारवां एक सप्ताह हुई प्रीपोन 

Created at - June 1, 2018, 5:43 pm
Modified at - June 1, 2018, 5:43 pm

मुंबई। इरफान खान, दुलकर सलमान और मिथिला पालकर अभिनीत रोनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म 'कारवां' अब 3 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी।ज्ञात हो की 3 तारीख के बाद आने वाले दो सप्ताह में कोई बड़ी फिल्म नहीं आ रही है जिसे ध्यान में रखते हुए  निर्माताओं ने इसे एक सप्ताह पहले रिलीज करने का निर्णय लिया है। वितरक के दृश्टिकोण से यह रिलीज के लिए सबसे अच्छा समय है। 

फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि यह फ़िल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है और तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलू से वाकिफ़ रखते है लेकिन इनका नसीब, ज़िन्दगी की इस विचित्र यात्रा में तीनो को एक साथ ला कर खड़ा कर देता है।फिल्म को केरला के खूबसूरत इलाकों में फ़िल्माया गया है जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक सुखद अनुभव की तरह होगा।

ये भी पढ़ें -संजू का ट्रेलर रिलीज, बाबा का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम दुलकर सलमान इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत करने के लिए तैयार है।मिथिला पालकर भी इस फ़िल्म के साथ पहली बार बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री की भूमिका में नज़र आएंगी।इरफान खान अभिनीत यह फ़िल्म रोनी स्क्रूवाला के क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी और ईशका फिल्म्स द्वारा निर्मित है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित "कारवां" इस साल 3 अगस्त को रिलीज होगी।

वेब डेस्क IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps