News

स्मृति ईरानी ने दी राहुल को बहस की चुनौती- किसी भी भाजपा नेता को चुन लें

Created at - June 2, 2018, 2:17 pm
Modified at - June 2, 2018, 2:17 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कुछ समय से केंद्र की मोदी सरकार पर आक्रामक तरीके से हमला बोलते आ रहे हैं। वे लगातार महंगाई और अन्य मुद्दों को लेकर निशाना साधते रहे हैं। बहस के लिए बार-बार उनकी चुनौती दिए जाने के बाद अब देखकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन पर पलटवार किया है। ईरानी ने गुजरात के सूरत में कहा कि कि ‘राहुल गांधी हमारे अध्यक्ष अमित शाह समेत किसी भी नेता को बहस के लिए चुन सकते हैं’।

यह भी पढ़ें : आंधी-तूफान से 15 लोगों की मौत 9 घायल ,धूलभरी आंधी और तूफान की संभावना

 

एक सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी स्वयं यह कह चुके हैं, राहुल गांधी को आगे आना चाहिए और किसी भी मुद्दे पर बोलना चाहिए। वे संसद में या हमारे सामने बोल सकते हैं’।

स्मृति ने कहा कि ‘राहुल अगर संसद में नहीं तो टेलीविजन पर बहस के लिए आ सकते हैं। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक उसमें भाग ले सकते हैं। राहुल हमारे किसी भी पार्टी कार्यकर्ता को चुनने के लिए स्वतंत्र हैं, हम बहस के लिए तैयार हैं, लेकिन वह कोई किताब अथवा कागज का टुकड़ा अपने साथ न लाएं’।

यह भी पढ़ें : शिवराज ने कहा- किसानों को हिंसा करने भड़का रही कांग्रेस, फैला रही अराजकता

 

स्मृति यहां अपनी सरकार के 4 साल पूरे होने पर उपलब्धियां बताने पहुंची थी। पेट्रोल-डीजल्की बढ़ती कीमतों पर उन्होंने कहा कि इससे भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व प्रभावित है।

बता दें कि स्मृति, राहुल गांधी की संसदीय सीट अमेठी से वर्ष 2014 का लोकसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News