अशोक नगर News

बीजेपी नेता की दबंगई, बिजली बिल का बकाया लेने पहुंचे अफसरों को धमकाया

Created at - June 3, 2018, 12:13 pm
Modified at - June 3, 2018, 12:13 pm

अशोक नगर। नेताओं में सत्ता का सुरुर किस कदर हावी होता है, इसकी बानगी मध्यप्रदेश के इसागढ़ में देखने को मिली है। बीजेपी विधायक से बिजली का बकाया लेने पहुंचे विद्युत मंडल के अधिकारी कर्मचारी को नेताजी ने खूब खरी खोटी सुनाई, नेताजी ने तो अफसरों को यहां तक कह दिया कि तुम्हारा मुंह काला कर, तुम्हें जूता मारूंगा। 

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में 60 लाख फर्जी मतदाता होने का आरोप, कांग्रेस ने की EC से शिकायत

देखे वीडियो-

दरअसल इसागढ़ में बीजेपी नेता जगन्नाथ सिंह का 4 लाख रूपए बिजली बिल का बकाया था। बिजली विभाग ने बकाया न पटाने पर नेताजी के घऱ की बिजली काट दी। सत्ता के नशे में चूर नेताजी ने बिजली विभाग के अफसरों को सरेआम गांववालों के बीच, धमकाना शुरू कर दिया, इस बीच किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें- ज़हर पर भारी गुस्सा, सांप ने किसान को डसा तो सांप का सिर चबाकर लिया बदला

कर्मचारी भी नेताजी के धमकाने का कोई असर नहीं दिखा और वो अपने काम पर अड़े रहे,नेता की बदसलूखी पर कर्मचारी ने कहा कि ''ये मेरा काम है जो मैं करने आया हूं, नियमों के मुताबिक आप 20% जमा कर दो आपका कनेक्शन जुड़ जाएगा। फिर क्या था ये बात नेताजी को नागवार गुजरी। और नेताजी तैश में आकर कह दिए कि तुझे यहां रहना नहीं है, तेरा अभी हिसाब कर दूंगा. मेरी दया है कि तू अभी तक यहां मौजूद है''।  सोशल मीडिया वायरल इस वीडियो में नेताजी की खूब किरकिरी हो रही है।  

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News