रायपुर News

प्रेस क्लब चुनाव के लिए 83 फीसदी मतदान, काउंटिंग शुरू, नतीजे देर रात तक

Last Modified - June 3, 2018, 6:16 pm

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के प्रेस क्लब के चुनाव के लिए आज 83% मतदान हुआ663 मीडियाकर्मियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान को लेकर सुबह से ही प्रेस क्लब में गहमागहमी का माहौल नजर आया। प्रेस क्लब के लिए कुल मतदाताओं की संख्या 786 है। वहीं मतदान का समय समाप्त होते तक 83 फीसदी मतदान हुआ। मतगणना शुरु हो चुकी है। नतीजे आज देर रात तक आएंगे।

बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए सद्भावना पैनल से अध्यक्ष के लिए बृजेश चौबे, महासचिव के लिए प्रशांत दुबे, संयुक्त सचिव के लिए अभिषेक पाटस्कर, गौरव शर्मा जबकि उपाध्यक्ष के लिए सुदीप त्रिपाठी और कोषाध्यक्ष के लिए देवेश तिवारी मैदान में है। वहीं सर्व एकता पैनल से अनिल पुसदकर, सुकांत राजपूत, दिलीप साहू, राहुल चौबे, प्रफुल्ल ठाकुर, निखिल विश्वकर्मा चुनाव लड़ रहे हैं। इसी तरह प्रगतिशील पैनल से दामु अम्बेडारे, महादेव तिवारी पवन सिंह ठाकुर, मनोज कुमार साहू, भोलाराम सिन्हा, शगुफ्ता शिरीन उतरे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : महागठबंधन पर भाजपा का हमला, संबित पात्रा ने की आतंकी हाफिज सईद से तुलना

इसके अलावा परिवर्तन पैनल से सुखनंदन बंजारे, मोहन तिवारी, यासिन मेनन, सरिता दुबे, अंकिता शर्मा और विकास यादव अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं पूर्व अध्यक्ष केके शर्मा चुनाव मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में खड़े हैं। सुबह दस बजे से मतदान जारी है जो कि 4 बजे तक चलेगा।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News