विराट ने किया फुटबॉलर सुनील छेत्री की अपील का समर्थन, कहा- सभी खेलों को करें बराबर सपोर्ट

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 04 Jun 2018 02:43 PM, Updated On 04 Jun 2018 02:43 PM

नई दिल्ली। स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री की अपील का टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने समर्थन किया है। विराट ने ट्विटर पर वीडियो डालते हुए कहा कि वो फुटबॉल के मैच देखने के लिए स्‍टेडियम में जाएं उन्‍होंने कहा कि अगर आप अपने देश को 'स्पोर्टिंग नेशन' के तौर पर देखना चाहते हैं तो सभी खेलों को बराबर सपोर्ट करें

विराट कोहली ने कहा, ‘मैंने अपने दोस्‍त और भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री का वीडियो देखा मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि भारतीय फुटबॉल टीम के मैच देखने के लिए स्टेडियम जाएं बेशक आप किसी भी खेले को पसंद करते हों, लेकिन स्‍टेडियम जाकर प्‍लेयर्स का हौसला जरूर बढ़ाएं, क्‍योंकि खिलाड़ी बहुत मेहनत करते हैं’।

यह भी पढ़ें : अमेरिका में फटा ज्वालामुखी, 25 लोगों की मौत, देखें वीडियो

 

विराट ने आगे कहा कि, 'भारतीय फुटबॉल टीम प्रतिभावान है और मैंने काफी खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन करते देखा है यकीनन खिलाड़ी पिछले कुछ साल से बेहतर करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं इससे आप स्पोर्टिंग कल्चर को भी बढ़ावा देंगे हमें सभी खेलों का बराबर सहयोग करना होगा’।

विराट ने कहा, 'आप नहीं जानते कि कल को आपका बच्चा कौन सा खेल करियर के तौर पर चुनता है तब उसे भी सपॉर्ट चाहिए होगा कि लोग आएं और स्टेडियम में उसे खेलते देखें आप सोचें कि खिलाड़ी और देश को किस तरह से समर्थन कर सकते हैं क्योंकि प्लेयर भी देश का ही प्रतिनिधित्व करते हैं जिसके लिए उन्हें गर्व भी है आप देश को 'स्‍पॉर्टिंग नेशन' बनाने के लिए स्टेडियम में जाएं और खिलाड़ियों को खेलते देखें’।

बता दें कि भारत के बेहतरीन फुटबॉल सुनील छेत्री ने लियोनेल मेस्सी, नेमार और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रशंसकों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा था कि, ‘हमें गालियां दो, आलोचना करो लेकिन भारतीय फुटबॉल टीम को खेलते देखने स्टेडियम में आओ’।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Virat Kohli :

ibc-24