News

वेस एंडरसन की आइल ऑफ डॉग्स भारत में 6 जुलाई को रिलीज होगी

Created at - June 4, 2018, 5:57 pm
Modified at - June 4, 2018, 5:57 pm

मुंबई। दुनिया भर में दर्शकों का मन जीतने के बाद,  वेस एंडरसन की नवीनतम कृति 'आइल ऑफ डॉग्स' विशेष वितरण कंपनी रनअवे-ल्यूमिनोसिटी के माध्यम से फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा जुलाई 6 को भारत भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 'आइल ऑफ डॉग्स' को वेस एंडरसन की सबसे कलात्मक और विस्तृत फिल्म के रूप में बताया जा रहा है. "रॉयल टेनेनबाम्स" और "फैंटास्टिक मिस्टर फॉक्स" के जरिए दर्शकों को आकर्षित करने के बाद और हाल ही में "द ग्रैंड बुडापेस्ट होटल" के लिए प्रशंसित निर्देशक वेस एंडरसन अपने नवीनतम फिल्म 'आइल ऑफ डॉग्स' के साथ हॉलीवुड में धूम मचा रहे हैं। 

फिल्म में ऑल-स्टार वॉयस कास्ट है, जिसमें ब्रायन क्रैनस्टन ("ब्रेकिंग बैड"), स्कारलेट जोहानसन ("लुसी"), योको ओनो, बिल मरे ("लॉस्ट इन ट्रांसलेशन"), फ्रांसिस मैकडॉर्मैंड ("थ्री बिलबोर्ड आउटसाइड एबिंग, मिसौरी") और लेव श्रेबर ("एक्स-मेन") शामिल है। 

'आइल ऑफ डॉग्स' एक एनिमेटेड स्टॉप मोशन कॉमेडी फिल्म है, जो जापान में एक द्वीप पर सेट है. ये एक अत्याचारी मेयर द्वारा शहर के बाहर कूड़ेदान से बना है. जैसा कि शीर्षक से पता चलता है कि फिल्म कुत्तों के एक घबराए हुए झुंड को ले कर है, जो जापान में कैनिन फ्लू फैलने से अपने द्वीप से निर्वासित हो जाते हैं। 

वेब डेस्क IBC24

  


Download IBC24 Mobile Apps