तीन दिन में आठ जिले पहुंचेगा रमन का विकास रथ,आज बालोद, राजनांदगांव औऱ मानपुर का दौरा

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 05 Jun 2018 09:16 AM, Updated On 05 Jun 2018 09:16 AM

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज से तीन दिनों तक आठ जिलों का तूफानी दौरा करेंगे। उनका विकास रथ आज बालोद और राजनांदगांव के मानपुर पहुंचेगा। जहां वे अरबों की सौगात देंगे। आज से सात जून तक वे आठ जिलों-राजनांदगांव, बालोद, कांकेर, धमतरी, गरियाबंद, रायगढ़, दुर्ग और बेमेतरा के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करेंगे। इस दौरान आठ स्थानों पर आम सभाओं में और ग्यारह स्थानों पर स्वागत कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री शामिल होंगे। इस दौरान अरबों रूपए के लोकार्पण, भूमिपूजन और शिलान्यास भी वे करेंगे।

ये भी पढ़ें- रमन ने विश्व पर्यावरण दिवस पर जनता से की पर्यावरण बचाने की अपील

 04-Jun-18 09:27

इसके अलावा किसानों को धान बोनस और विभिन्न क्षेत्रों के हजारों परिवारों को आबादी पट्टों का भी वितरण भी मुख्यमंत्री के हाथों किया जाएगा। आज सुबह सबसे पहले वे हेलिकॉप्टर से राजनांदगांव के मानपुर में करीब साढ़े ग्यारह बजे पहुंचेंगे। यहां आमसभा में शामिल होने के बाद वे दोपहर एक बजे बालोद जिले के डौंडी पहुंचेंगे। यहां वे स्वागत सभा में सम्मिलित होंगे।

ये भी पढ़ें- शत्रु की नीतीश को सलाह- विकास करें वरना तेजस्वी तैयार हैं...

मुख्यमंत्री वहां से विकास रथ में दोपहर बाद करीब पौने चार बजे बालोद जिले के दल्ली राजहरा पहुंचेंगे। फिर इसी जिले के ग्राम चिखलकसा, कुसुमकसा और गुजरा में आयोजित स्वागत कार्यक्रमों में जनता से मुलाकात करेंगे। शाम को करीब साढ़े 6 बजे बालोद में आयोजित रोड शो में शामिल होकर सात बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर रात्रि विश्राम भी बालोद में करेंगे। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : BJP Vikas Yatra:

ibc-24