News

फिल्म उरी के लिए यामी ने करवाया हेयर ट्रांसफॉर्मेशन 

Created at - June 5, 2018, 4:22 pm
Modified at - June 5, 2018, 4:22 pm

 मुंबई।यामी गौतम ने कई तरह के रोल किए हैं, फिर चाहे बात विक्की डोनर या काबिल की हो या फिर सरकार 3 की। इस एक्ट्रेस ने हमेशा अपने रोल को अच्छी तरह समझा है और इसे अपना बनाया है। अपनी आने वाली फिल्म 'उरी' में भी वह इसी तरह से काम कर रही हैं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने फिजिकल फिटनेस के साथ-साथ अपने पूरे लुक को भी बदल दिया है। उन्होंने आज सुबह ही इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक को पोस्ट किया। एक्ट्रेस फिलहाल एक स्टाइलिश बॉब के लुक में हैं; पहली बार ऐसा हुआ है जब उन्होंने अपने रोल के लिए हेयर कट कराया है।

तीन हेयर स्टाइलिस्ट और फिल्म के डायरेक्टर की टीम ने यह तय किया कि, फिल्म में उनके बाल कैसे दिखेंगे और उसी के अनुसार वीकेंड में हेयर ट्रांसफॉर्मेशन किया गया। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद क्लासी दिखती हैं और उनके इस नए हेयरडू को फिल्म में देखने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते।

 

इस बारे में बात करते हुए यामी ने कहा, फिल्म के कैरेक्टर के इस खास लुक को लेकर मैं काफी एक्साइटेड थी। जब आदित्य ने मेरे साथ रोल डिस्कस किया, तो मैं अपने कैरेक्टर को अधिक रियल बनाने का मौका चूकना नहीं चाहती थी। हमने कुछ ट्रायल किए और फिर इसके साथ आगे बढ़े। मुझे अपना लुक काफी पसंद आया और आशा है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।आपको बता दें कि फिल्म "उरी" 2016 में उरी में हुए हमलों पर आधारित है। आदित्य धर इस फिल्म के साथ डायरेक्शन की शुरुआत कर रहे हैं, और फिल्म में विक्की कौशल के ऑपोजिट यामी होंगी। 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps