News

फ़िल्म जंगली ने मनाया विश्व पर्यावरण दिवस

Created at - June 6, 2018, 4:59 pm
Modified at - June 6, 2018, 4:59 pm

मुंबई।विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर, अमेरिकी फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म 'जंगली' में दिखाई देने वाले विद्युत जामवाल ने इस अवसर पर अपने सह-कलाकार भोला (हाथी) के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की है।विद्युत ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा,"मैं हमेशा से एक पशु प्रेमी रहा हूँ लेकिन जंगली  की शूटिंग के बाद, शक्तिशाली हाथियों ने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया है। विश्व पर्यावरण दिवस पर, मैं जीवन के लिए इन खूबसूरत प्राणियों का ख्याल रखने का वादा करता हूं।

 

ज्ञात हो कि जंगली एक एक्शन थ्रिलर है जो मानव और हाथियों के एक अनूठे संबंध के आसपास घूमती है।विद्युत फ़िल्म में एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं, जो हाथी रिजर्व के घर लौटते हुए अंतरराष्ट्रीय शिकारी रैकेट से मुकाबला कर उनके साथ लड़ाई लड़ते है।"जंगली" हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है, जो द मास्क, ए नाईटमेर ऑन एल्म स्ट्रीट, द स्कोर्पियन किंग और आई एम व्रथ जैसी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके है।

जंगली पिक्चर्स के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है और प्रीती शहानी द्वारा सह-निर्मित है। फ़िल्म 19 अक्टूबर 2018 में देशभर में रिलीज होगी। 

वेब डेस्क IBC24

 

 


Download IBC24 Mobile Apps